इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़
इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता इन दिनों अपने आने वाले शो 'तुझसे है राबता' के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. आम्रपाली अपने शो के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं और इसी बीच वो दिल्ली अपने शो को प्रमोट करने जा रही थी इस दौरान उनके साथ फ्लाइट में एक हादसा हो गया. सोमवार सुबह आम्रपाली मुंबई से दिल्ली की ओर रवाना हुईं लेकिन इसी बीच उनके साथ फ्लाइट में एक ऐसा हादसा हो गया जिसके बाद आम्रपाली बुरी तरह से घबरा गईं.

शनि की ऑनस्क्रीन पत्नी ने शेयर की हॉट फोटोज

फ्लाइट में एक्ट्रेस के पास ही बैठे के पैसेंजर ने उनके साथ बुरा व्यव्हार करने की कोशिश की. आम्रपाली ने बताया कि 'उन्होंने सुबह फ्लाइट ली और फ्लाइट में उनके पास जो शख्स बैठा था उसने पहले तो अपने हाथ से आम्रपाली के हाथ को रगड़ा फिर आम्रपाली को ऐसा लगा कि उस शख्स ने ऐसा अनजाने में कर दिया होगा.' आम्रपाली ने बताया कि उस शख्स को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वो पहली बार ही फ्लाइट में ट्रैवल कर रहा हो. फ्लाइट उड़ते ही वो आदमी फोटोज क्लिक करने लगा. बार-बार वो आदमी आम्रपाली पर झुक रहा था ताकि खिड़की के बाहर की फोटोज क्लिक कर सके.

इस एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना तस्वीरों से लगाई आग

इसके बाद आम्रपाली आराम करने लगी लेकिन उन्हें तब अहसास हुआ कि वो आदमी शरारती अंदाज़ में फोटोज ले रहा है. धीरे-धीरे करके तो वो आदमी आम्रपाली के मुंह के बिलकुल पास आ गया जिसके बाद आम्रपाली भड़क उठी और चिल्लाकर कहा कि "क्या कर रहे हो तुम? सीधे बैठो?" इसके बाद एयरहोस्टेस भी वहां आ गई और उन्होंने आम्रपाली को दूसरी सीट ऑफर कर दी. आपको बता दें फ्लाइट में अक्सर फैंस सेलेब्स के साथ छेड़खानी करते ही रहते हैं. कुछ समय पहले ही दंगल एक्ट्रेस जायरा वासिम के साथ भी फ्लाइट में बदतमीजी हुईं थी जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस घटना का वर्णन किया था.

चटपटी ख़बरें...

बिगबॉस-12 के लिए सलमान ने किया ये बड़ा वादा

Good News... इस महीने से वापसी कर रहे हैं कपिल शर्मा

'पटाखा' कुड़ी बनकर फिर धमाल मचाने आ रहे सुनील ग्रोवर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -