फिल्म 'तारे जमीन पर' की एक्ट्रेस टीचर बनने पर हुई मजबूर
फिल्म 'तारे जमीन पर' की एक्ट्रेस टीचर बनने पर हुई मजबूर
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा को लेकर खबर आ रही हैं कि वह जल्द ही हाल ही में शुरू हुए शो ‘मरियम खान-रिपोर्टिंग लाइव’ में नजर आने वाली हैं. गौरतलब हैं कि ये सीरियल टीवी का सबसे पॉपुलर शो हैं जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं इस शो में नजर आ रहें कलाकार भी अपनी अदाकारी के लिए खूब सुर्खियां लूट रहें हैं.

इस शो में छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा और अभिनेता जैन इमाम मुख्य भूमिका में नजर आ रहें हैं. अब इन दिनों शो में एंट्री करने वाली टिस्का चोपड़ा तेजी से चर्चा में बनी हुई हैं. बताया जा रहा हैं कि टिस्का शो में टीचर के रूप में नजर आयेंगी, जोकि पेंटिंग करने के तरीके को बहुत ही मजेदार बना देगी. खबरों की माने तो उन्होंने इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दी हैं.

दिलचस्प बात यह है कि उनकी भूमिका आमिर खान के ‘तारे जमीं पर’ वाली होगी. गौरतलब हैं किटिस्का चोपड़ा बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्हें आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'तारे जमीन पर' के लिए अधिक पहचाना जाता हैं. टिस्का ने अपनी फिल्म दुनिया की शुरुआत साल 1993 में फिल्म 'प्लेटफार्म' से की थी.

इस फिल्म में उनके अपोजिट अजय देवगन नज़र आये थे. इसके बाद उन्होंने 'लोक नायक', 'तारे जमीं पर' जैसी सरीखी फिल्मों में काम किया और उन्हें एक खास पहचान मिली. अब इन दिनों वह छोटे पर्दे पर एक्टिव हैं अब जल्द ही उन्हें मशहूर शो ‘मरियम खान-रिपोर्टिंग लाइव’ में देखने वाले हैं.

ये भी पढ़े

छोटे पर्दे के बड़े स्टार्स ने अपने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद

इस लिबास को पसंद करती हैं एकता की 'नागिन'

फिर लौट आई 'बेइंतहा' की आलिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -