'नच बलिए' में आने के लिए मेकर्स ने इस पोर्नस्टार को ऑफर किए करोड़ो रुपए!
'नच बलिए' में आने के लिए मेकर्स ने इस पोर्नस्टार को ऑफर किए करोड़ो रुपए!
Share:

इन दिनों टीवी शो 'नच बलिए' का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है सभी इस शो के इंतज़ार में है कि यह जल्द आ जाए. ऐसे में इस बार सभी को इस बात को जानने की भी जल्दी है कि कौन-कौन सेलिब्रिटी इस शो में हिस्सा लेंगे. आए दिन शो को लेकर खबरें आ रहीं हैं और नए-नए नाम सामने आ रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों खबर आई थी कि हिना खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं लेकिन उन्होंने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया था और अब खबरें आईं हैं कि इस शो में टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड और एडल्ट पॉर्न स्टार डैनी डी भी आने वाले हैं.

जी हाँ, हिना खान और रॉकी जायसवाल, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के बाद इन दोनों का नाम सामने आया है. मिली खबरों के अनुसार इस जोड़ी को शो में हिस्सा लेने के लिए एक करोड़ रुपये प्रति एपिसोड की फीस ऑफर की गई है और दोनों शो में आने वाले हैं. जी हाँ, सामने आई जानकारी के अनुसार महिका के ब्वॉयफ्रेंड डैनी डी को 'बिग बॉस' शो के लिए अप्रोच किया गया था और अब देखना यह होगा कि ये कपल रिएलिटी शो 'नच बलिए' में थिकरता नजर आएगा या नहीं...?

आपको यह भी बता दें कि माहिका और उनके ब्वॉयफ्रेंड जल्द ही 'द मॉडर्न कल्चर' फिल्म में भी नजर आने वाले हैं और इस फिल्म के लिए दोनों की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है. अब बस उसके रिलीज होने का इंतज़ार है.

अपनी सेक्सी कमर से सभी की नींदे उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी

कुछ इस तरह होगी नायरा की बहन मिष्ठी की अपने सपनों के राजकुमार से मुलाक़ात

पैसे लेकर चुनाव प्रचार करने की बात पर भड़की राखी सावंत, कहा- '75 लाख रुपए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -