नागिन रूही बनकर सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं करिश्मा तन्ना
नागिन रूही बनकर सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं करिश्मा तन्ना
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर करिश्मा सभी को मदहोश कर रहीं हैं. करिश्मा बहुत सेक्सी हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हैं. करिश्मा इन दिनों टीवी शो नागिन 3 में नजर आ रहीं हैं वहीं हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो नागिन 3 के सेट की है. इन तस्वीरों में करिश्मा बहुत शानदार नजर आ रही है और हाल ही में एक फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखा हैFind your Fire About last night for upcoming Holi event for @colorstv Make up by @makeupbyshefali.s Hair by @shefali_hairstylist.81 Outfit by @harshalds #throwback #abudhabi Hello Tuesday

इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं और उनकी ड्रेस उनके ऊपर सेक्सी लग रही है. आप देख सकते हैं इस फोटो में करिश्मा तन्ना लाल ड्रेस पहनी है जो सेक्सी लग रही है. इसी के साथ उन्होंने कई और भी तस्वीरें शेयर की है जो दुबई की है. बीते दिनों ही करिश्मा दुबई में छुट्टियां मनाने गईं थीं और यह तस्वीरें वहीं की है. फिलहाल इस फोटो में आप देख सकते हैं कि करिश्मा तन्ना बेहद खुश लग रही हैं वहीं हवा से लहराते बाल करिश्मा की इस तस्वीर को और भी परफेक्ट बना रहा है जो आप सभी देख सकते हैं.

आप सभी को बता दें कि इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और करिश्मा तन्ना की इस फोटो पर अबतक कई हजार लाइक्स आ चुके हैं. करिश्मा इन दिनों नागिन 3 में नजर आ रहीं हैं जहाँ वह नागिन रूही बनी हैं.

अपनी सेक्सी कमर से सभी की नींदे उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी

'नच बलिये' में होगी कबूल है शो की इस एक्ट्रेस की एंट्री, पति संग करेंगी डांस

कुछ इस तरह होगी नायरा की बहन मिष्ठी की अपने सपनों के राजकुमार से मुलाक़ात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -