तो क्या सच में हिना खान और उनकी ऑनस्क्रीन बेटी नायरा के बीच है मनमुटाव

टीवी के मशहूर शो 'रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की भूमिका निभाकर घर-घर में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी काफी चर्चा में है. बता दे की हाल ही में शिवांगी ने अपना जन्मदिन मनाया इस दौरान पार्टी में उनके कई दोस्त, करीबी और टीवी स्टार्स नजर आये लेकिन इस दौरान मशहूर अभिनेत्री हिना खान कही नजर नहीं आई. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि हिना खान को इस बर्थडे पार्टी में बुलाया ही नहीं गया.

गौरतलब है कि हिना खान इस शो का मुख्या हिस्सा थी लेकिन उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया. शो में हिना खान और शिवांगी माँ बेटी की भूमिका में थी. हालांकि हिना खान के शो छोड़ने के पीछे की असल वजह कहानी का शिवांगी की तरफ झुकना था. दरअसल शो की टीआरपी नहीं मिल रही थी लेकिन जब शो की कहानी हिना से हटकर शिवांगी की तरफ गई तो टीआरपी में जबरदस्त बदलाव देखने को मिला जिससे शो निर्माताओं ने शो की कहानी को पूरा शिवांगी की तरह मोड़ दिया. इस दौरान हिना खान को ये बदलाव बिलकुल पसंद नहीं आया और उन्होंने शो से दुरी बना ली.

हालांकि पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में शिवांगी ने इन सब बातो को अफवाह मात्र बताया था. उनका कहना था कि हिना खान और उनके बीच के रिश्ते काफी अच्छे है लेकिन हिना खान का शिवांगी की बर्थडे पार्टी में न दिखना कई सारे सवाल खड़े कर रहा है. वहीं बात करें शो की तो अब शो में जल्द ही कई सारे बदलाव देखने को मिलगी जो शो की कहानी को और भी दिलचस्प बनाएगा.

ये भी पढ़े

बचपन में इस टीवी एक्ट्रेस को पागल कहते थे लोग, पहुंच गई थी डिप्रेशन में

एक बार फिर श्वेता और उनके दूसरे पति के रिश्ते में आई खटास?

प्रिंस हैरी और मेगन की शादी से ज्यादा चर्चाओं में हैं देसी गर्ल प्रियंका की हील्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -