चुड़ैल बनकर फेमस हुई इस एक्ट्रेस को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर!
चुड़ैल बनकर फेमस हुई इस एक्ट्रेस को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर!
Share:

कभी नागिन 3 में नजर आईं खूबसूरत चुड़ैल बनी टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा को लोग खूब पसंद करते हैं और आज के समय में वह सभी की चहिति बन गईं हैं. वहीं आज उनके फैंस के लिए गुडन्यूज सामने आए है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ माहिरा शर्मा टेलीविजन के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने वाली हैं! जी हाँ, इन दिनों ऐसी ही खबरें आ रहीं हैं कि मेकर्स ने सलमान खान के शो के लिए माहिरा शर्मा को अप्रोच किया है और अब यह देखना काफी मजेदार होने वाला है कि वह शो के लिए हाँ करती है या नहीं...

वहीं सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, माहिरा शर्मा की बिग बॉस 13 के मेकर्स से शो का हिस्सा बनने को लेकर बातचीत चल रही है लेकिन अब तक माहिरा के पार्टिसिपेशन की खबर को कंफर्म नहीं किया गया है. वहीं आपको याद हो माहिरा ने नागिन 3 में चुड़ैल जामिनी का किरदार निभाया था और उस समय से वह चर्चाओं में आ गई और लोगों ने उन्हें और उनके काम को खूब पसंद किया था. वहीं नागिन 3 में चाहे माहिरा बहुत कम समय के लिए आईं लेकिन अपनी छाप लोगों के दिलों पर छोड़ गईं.

माहिरा नागिन 3 के बाद बेपनाह प्यार में दिखी थीं और इन दिनों कम समय में माहिरा टीवी का बड़ा चेहरा बन चुकीं हैं. अब बात करें बिग बॉस 13 की तो शो के प्रोमो वीडियोज को जल्द ही रिलीज किया जाएगा और सलमान खान ने 4 प्रोमो शूट कर लिए हैं. ऐसी खबरें भी हैं कि इस बार सलमान खान को प्रोमो में स्टेशन मास्टर के गेटअप में देखा जाएगा और उनके साथ सुरभि ज्योति नजर आएंगी.

B'Day : बॉलीवुड में आने से पहले काफी मोटी थी सना, इस डाइट प्लान को फॉलो कर बनी हॉट

'निजामाबाद' में उठी नाम बदलने की मांग, जानिए क्या होगा संभावित नया नाम

बैन के बाद भी भारत में हर घर तक पहुँच रहा विवादित इस्लामिक प्रीचर जाकिर नाइक का Peace TV

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -