नागिन 3 की चुड़ैल ने फिर दिखाई हॉटनेस, फैंस रह गये हैरान
नागिन 3 की चुड़ैल ने फिर दिखाई हॉटनेस, फैंस रह गये हैरान
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों टीवी शो नागिन 3 में नजर आई चुड़ैल इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. जी हाँ, नागिन 3 में चुड़ैल के किरदार में नजर आई माहिरा शर्मा इन दिनों हॉट होती जा रहीं हैं और अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. माहिरा रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं और अपने हॉट अंदाज से सभी के द्वारा वह पसंद की जाती हैं. शो में वह एक चुड़ैल के किरदार को निभाते हुए नजर आईं थीं वहीं शो में माहिरा के किरदार को पसंद नहीं किया गया लेकिन उनकी हॉटनेस सभी को भा गईं. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Do you think about me still

इसमें वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक और तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है If u had 3 wishes, what would they be ? इसमें वह काले रंग की ड्रेस में मदहोश कर रहीं हैं. रियल लाइफ में माहिरा काफी हॉट और सेक्सी हैं और वह रियल लाइफ में बेला उर्फ़ सुरभि ज्योति से भी खूबसूरत हैं.

माहिरा जल्द ही टीवी शो कुंडली भाग्य में नजर आ चुकीं हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा. वैसे माहिरा अब तक कई शोज में काम कर चुकीं हैं लेकिन उन्हें पहचान नागिन 3 में मिली जहाँ से लोग उन्हें चुड़ैल कहने लगे हैं. आप सभी को बता दें कि माहिरा इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. फिलहाल उनकी हॉटनेस वाली तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर कोहराम मचाया हुआ है.

इस एक्टर के सिक्स पैक एब्स देखकर फ़िदा हुईं लडकियां

डांस इंडिया डांस के इस मशहूर डांसर पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, तलश में जुटी पुलिस

महाराष्ट्रीयन चुडैल बनना चाहती हैं शिल्पा शिंदे, इस तरह करेंगी टीवी पर वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -