इस एक्टर के सिक्स पैक एब्स देखकर फ़िदा हुईं लडकियां
इस एक्टर के सिक्स पैक एब्स देखकर फ़िदा हुईं लडकियां
Share:

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' और 'कवच ..काली शक्तियों से' जैसे टीवी शो में अपने दमदार किरदार को निभाकर मशहूर हुए अभिनेता विवेक दहिया ने हाल ही में अपनी कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर कर दिया है जिनसे वह सुर्ख़ियों में आ गये हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी फिट बॉडी की एक तस्वीर शेयर कर सभी के दिलों में आग लगा दी है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में विवेक दहिया के सिक्स पैक एब्स नजर आ रहे हैं जो वाकई में दिल लूट ले रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अभिनेता की यह तस्वीर उनके फीमेल फैंस में काफी चर्चा का विषय बनी हुई है जो सभी को भा रही है.

फिलहाल वह कयामत की रात शो में नजर आ रहे हैं जो जल्द ही खत्म होने वाला है. जी हाँ, इस शो में उनके अपोजिट टीवी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना नजर आती है. इस टीवी शो में राज का किरदार निभाने वाले अभिनेता विवेक ने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने सही किरदार, सही कार्यक्रम मिलने के लिए धैर्यपूर्वक इंतजार किया है. अब यह समझ में आता है. मेरा मानना है कि तुनुकमिजाज होने में कोई खराबी नहीं है. मुझे आने में देर हो सकती है, लेकिन मेरे पास भी अनुभव है. मैं अपने सामने किसी प्रकार की बाधा पैदा नहीं करना चाहता."

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि "हमारे पास मराठी, गुजराती और साउथ की फिल्मों के बॉलीवुड रिमेक हैं, जो काफी बड़े हिट रहे हैं. उनका कंटेंट काफी अच्छा होता है. मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो एक अच्छी कहानी का हिस्सा बनने को मानता हूं, चाहे फिल्म कितनी भी बड़ी या छोटी हो."

डांस इंडिया डांस के इस मशहूर डांसर पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, तलश में जुटी पुलिस

नागिन 2 फेम करणवीर बोहरा का हुआ एक्सिडेंट, सदमे में फैंस

कपिल के शो में धमाल करने पहुंची टोटल धमाल की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -