कसौटी के सेट पर स्क्रिप्ट पढ़ते-पढ़ते रोने लगीं कोमोलिका, जानिए वजह
कसौटी के सेट पर स्क्रिप्ट पढ़ते-पढ़ते रोने लगीं कोमोलिका, जानिए वजह
Share:

आप सभी को याद हो सालों पहले हिना खान सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के जरिए सीधी सादी बहू अक्षरा बनकर नजर आईं थीं और उन्होंने उस समय सभी के दिलों पर राज किया. वहीं आज भी वह कोमोलिका बनकर लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. जी हाँ, इन दिनों वैम्प कोमोलिका के रुप में भी वह लोगों की वाहवाही बटोर रही है. वहीं शो कसौटी जिंदगी के में कोमोलिका बनकर हिना ने साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह के रोल में फिट बैठ सकती है.

आप सभी को बता दें कि हिना की जबरदस्त अदाकारी के चलते कसौटी को दर्शक बड़े ही चाव से देखने लगे है और शो में वह सबको पसंद आती हैं लेकिन अब वह शो को छोड़कर जाने वाली हैं. जी हाँ, हिना अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते इस सीरियल से ब्रेक ले रही है और निर्माता चाहते है कि उनके जाने से पहले इस सीरियल के दर्शकों को एक जबरदस्त ट्विस्ट दिखाया जाए. जी हाँ, वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ पहले हिना इस सीरियल के लिए अप्रैल तक ही शूट करने वाली थी लेकिन अब ऐसे में हिना मई के पहले हफ्ते भी कसौटी के लिए शूट करेंगी. आप सभी को बता दें कि अब शो में हिना के किरदार का पर्दाफाश होना है तो ऐसे में लाजमी है कि वह सबसे ज्यादा फोकस में रहने वाली है.

जी हाँ, वहीं हिना सेट पर घंटो पहले आकर ही अपने डायलॉग्स याद कर रहीं हैं और अब हिना की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह सीरियल की स्क्रिप्ट लेकर बैठी हुई है और वह स्क्रिप्ट को रट रही है ताकि वह सीन को अच्छे से शूट कर पाए. जी हाँ, वहीं हिना रोते हुए भी नजर आ रहीं हैं क्योंकि उन्हें शो को बाय-बाय करना पड़ रहा है.

नई कोमोलिका पर भारी पड़ती नजर आई पुरानी कोमोलिका, देखे वीडियो

कपिल के शो में सपना ने अपनाया जैकी श्रॉफ का अवतार, देखते ही रह गये टाइगर श्रॉफ

बड़ी खबर: अपने सबसे बड़े दुश्मन संग रोमांस करेंगी दीपिका कक्कड़!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -