रात में नहाते हुए मौनी रॉय ने शेयर की अपनी तस्वीर, इंटरनेट पर मचा रही कोहराम
रात में नहाते हुए मौनी रॉय ने शेयर की अपनी तस्वीर, इंटरनेट पर मचा रही कोहराम
Share:

इन दिनों मौनी रॉय भले ही छोटे पर्दे पर नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन वह जल्द वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, उन्होंने वैसे तो छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की लेकिन अब वह बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस में से एक हैं. मौनी रॉय ने आज बड़े पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं और उनकी पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. वहीं हाल ही में अपनी एक तस्वीर रात के समय नहाते हुए शेयर कर मौनी ने लिखा है It’s the moon that moves me , else the night sky s so obvious!

इसी के साथ एक तस्वीर चाय पीते हुए मौनी ने शेयर की है और लिखा है My day has begun listening to my favourite songs dancing to its tunes. What about you ?P.S the joy of waking up wayyy before the alarm goes off इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा उनके फोटो पर आए लाइक्स और कमेंट देख कर लगाया जा सकता है. वहीं मौनी रॉय के करियर की बात करें तो उन्होंनें छोटे पर्दे के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहु थी से अपने करियर की शुरुआत की थी.

उसके बाद काफी समय तक इस सीरियल में काम करने के बाद मौनी ने सीरियल छोड़ दिया और उन्होंने कई सीरियल में काम किया है, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी सीरियल महादेव से हांसिल हुई और उसके बाद वह सीरियल नागिन में नजर आईं. जहाँ से उनके सितारे चमक गए और उन्हें फिल्म मिल गई और आज वह फिल्मों में राज करती हैं.

नई कोमोलिका पर भारी पड़ती नजर आई पुरानी कोमोलिका, देखे वीडियो

इस दिन आखिरी बार कसौटी ज़िंदगी में नजर आएंगी कोमोलिका

बड़ी खबर: अपने सबसे बड़े दुश्मन संग रोमांस करेंगी दीपिका कक्कड़!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -