शादी के बाद रिसेप्शन देने वाले थे शरद मल्होत्रा लेकिन हो गया बड़ा हादसा
शादी के बाद रिसेप्शन देने वाले थे शरद मल्होत्रा लेकिन हो गया बड़ा हादसा
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि बीते दिनों ही टीवी सीरियल ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ के एक्टर शरद मल्होत्रा शादी के बंधन में बंध चुके हैं. ऐसे में आप जानते होंगे कि उन्होंने रिप्सी भाटिया से मुंबई में धूमधाम से शादी की और शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया की शादी मीडिया में काफी सुर्खियों में रही. ऐसे में बीते दिनों आई इन दोनों की शादी की तस्वीरें सभी को अच्छी लगी लेकिन अब शरद और रिप्सी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार मई की 3 तारीख को शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया का रिसेप्शन होने वाला था लेकिन अब वो कैंसिल हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार चक्रवाती तूफान के कारण उनका रिसेप्शन कैंसिल हुआ है. आप सभी जानते होंगे कि आज यानी शनिवार की सुबह पश्चिम बंगाल में चक्रवाती तूफान ने दस्तक दी थी और इसके बाद कोलकाता में ये तूफान चार मई को 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गया है. वहीं तूफान ने बांग्लादेश की और उड़ान भरी और उसी के कारण शरद और रिप्सी के परिवार ने 3 मई को होने वाले रिसेप्शन को कैंसिल कर दिया है और इन दोनों के परिवार ने कोलकाता में एक खास रिसेप्शन रखा था जिसमें शरद और रिप्सी के परिवार और दोस्त शामिल होने वाले थे लेकिन अब ऐसा बाद में हो पाएगा.

आपको यह भी बता दें कि रिप्सी भाटिया से शादी करने से पहले शरद मल्होत्रा दिव्यांका त्रिपाठी के साथ रिलेशनशिप में थे और बहुत समय तक दिव्यांका को डेट करने के बाद उन्होंने पूजा बिष्ट को डेट किया और फिर रिप्सी से शादी कर ली.

ये सर्विस प्रोवाइडर लॉन्ग-टर्म प्लान पर दे रहे फ्री सब्सक्रिप्शन

इस दिन आखिरी बार कसौटी ज़िंदगी में नजर आएंगी कोमोलिका

बड़ी खबर: अपने सबसे बड़े दुश्मन संग रोमांस करेंगी दीपिका कक्कड़!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -