फिल्मों में एंट्री कर रहा है नागिन 3 का यह एक्टर
फिल्मों में एंट्री कर रहा है नागिन 3 का यह एक्टर
Share:

इन दिनों नागिन 3 में आने वाले लगातार ट्विस्ट के कारण शो सुर्ख़ियों में बना हुआ है इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यही वजह है कि यह शो लगातार टीआरपी लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर रह रहा है. ऐसे में इन दिनों नागिन में विक्रांत अपने प्यार का झूठा खेल रचकर माहिर को और बेला को अलग करने में लगा हुआ है वह बेला से यानी कि नागरानी से नागमणि हांसिल करना चाहता है और नागराजा बनना चाहता है इसी के साथ उसके साथ मिली हुई है नागरानी की दोस्त यानी कि विशाखा.

ऐसे में खबरों के अनुसार नागिन 3 में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीतने वाला एक एक्टर जल्द हो बॉलीवुड की एक फिल्म में नज़र आने वाला है. जी हाँ, हाल ही में आने वाली इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. आने वाली खबरों के अनुसार 'नागिन 3' के एक्टर अधविक महाजन जल्द ही किसी बॉलीवुड फिल्म में नज़र आने वाले है.

आप सभी को बता दें नागिन 3 के अलावा अधविक ने 'इश्क दा कलमा' जैसे सीरियल में एक्टिंग की थी हालाँकि इसके अलावा उन्होंने 2008 में 'कंपनी' नाम की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन उन्हें फिल्मों में ज्यादा सफलता नहीं मिली तो उन्होंने टीवी पर एक्टिंग करने का फैसला किया था. अब अधविक फिल्मों में वापसी के लिए तैयार हैं देखते हैं क्या रंग लाती है उनकी फिल्म..?

नागरानी बेला ने शेयर की ख़ास तस्वीरें, देखकर आप भी कहेंगे 'वाओ'

VIDEO: करिश्मा तन्ना के डांस के आगे कुछ नहीं है रवीना टंडन का टिप-टिप बरसा पानी

अर्जुन बिजलानी की इस हरकत पर भड़के फैंस, कहा- 'नफरत है तुमसे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -