VIDEO: करिश्मा तन्ना के डांस के आगे कुछ नहीं है रवीना टंडन का टिप-टिप बरसा पानी
VIDEO: करिश्मा तन्ना के डांस के आगे कुछ नहीं है रवीना टंडन का टिप-टिप बरसा पानी
Share:

टीवी शो 'कयामत की रात' में नजर आने वाली करिश्मा तन्ना ना सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं बल्कि एक अच्छी डांसर भी हैं. जी हाँ, उनका शो नागिन और कयामत की रात टीआरपी के मामले में आसमान छू रहा है तो वहीं करिश्मा तन्ना ने अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर लिखा है OMG!! Look Wat I found#majorthrowback #jhalakdikhlajaa #backintime #nostalgic Miss my dancing partner @rajitdev Heya

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

इस वीडियो में वह कमाल का डांस कर रहीं हैं. करिश्मा तन्ना इस वीडियो में अक्षय कुमार और रवीना टंडन के गाने टिप टिप बरसा पानी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं और हम यकी से कह सकते हैं इस गाने पर करिश्मा तन्ना के सेक्सी डांस से आप नजर नहीं हटा पाएंगे. आप सभी को बता दें करिश्मा तन्ना के कई डांस वीडियो हमे देखने को मिल चुके हैं और उन्होंने फिल्म संजू के एक गाने में भी जोरदार डांस किया था.

करिश्मा का इस फिल्म में सेक्सी और बोल्ड लुक देखने को मिला था और उन्होंने रणबीर कपूर की इस फिल्म में पिंकी का बेहतरीन रोल प्ले किया था. करिश्मा तन्ना ने शो नागिन और कयामत की रात से टीवी पर वापसी की और अब वह सभी को खूब पसंद आ रहीं हैं. करिश्मा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं और वह आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

दीपिका को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पड़े उनके एक्स और प्रजेंट बॉयफ्रेंड

पीली साड़ी पहनकर करिश्मा तन्ना ने दिखाई अपनी खूबसूरती

फैंस के लिए इस एक्ट्रेस ने बदन से सरका दिया टॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -