बॉयफ्रेंड तो दूर की बात मोहित रैना मेरे दोस्त भी नहीं- मौनी रॉय
बॉयफ्रेंड तो दूर की बात मोहित रैना मेरे दोस्त भी नहीं- मौनी रॉय
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री मौनी रॉय अपनी डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। खबरों की माने तो मौनी रॉय अक्षय कुमार के साथ फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है. बता दें कि इस फिल्म के बाद मौनी रॉय जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा भी वह मशहूर अभिनेता राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आने वाली है.

बता दें कि मौनी रॉय ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से की है लेकिन वह बहुत जल्द बॉलीवुड दुनिया की मशहूर अभिनेत्री बनने जा रही है. मौनी रॉय को टीवी की दुनिया में पहचान मशहूर शो 'देवों के देव महादेव' और एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन' से मिली है. टीवी शो देवों के देव महादेव में मौनी मशहूर अभिनेता मोहित रैना के साथ नजर आई थीं.

अक्षय के साथ ग्लैमरस लुक में दिखी मौनी रॉय

इस दौरान इन दोनों के अफेयर की खबरें काफी चर्चा में रही थीं और ये दोनों स्टार्स एक साथ कई बार नजर आ चुके हैं. अब हाल ही में फिल्म गोल्ड के प्रमोशन के दौरान जब मौनी रॉय से अपने और मोहित के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि "मैं सिंगल हूं और लंबे समय से सिंगल ही रही हूं. मोहित (रैना) और मैं कभी दोस्त भी नहीं रहे." मौनी के इस जवाब से वह मौजूद हर इंसान हैरान हो गया. बता दें मोहित रैना भी इन दिनों अपने फ़िल्मी करियर को लेकर व्यस्त हैं.

चटपटी खबरें..

फिर से देखने को मिलेगा बिग बॉस के इस कपल का रोमांस

शाहरुख़ की दूसरी बेटी ने भी हॉट फोटोज शेयर कर गर्म किया इंटरनेट का तापमान

'ये रिश्ता...' में कार्तिक और नक्ष ने की एक-दूसरे को जान से मारने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -