मां का किरदार निभा रही यह एक्ट्रेस रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड
मां का किरदार निभा रही यह एक्ट्रेस रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड
Share:

टीवी की सबसे पॉपुलर सीरियल 'नागिन 3' इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है वहीं इस शो के किरदार भी लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. एकता कपूर का यह शो अपने शुरूआती दिनों से ही चर्चा में बना हुआ है. इस शो में अभिनेता पर्ल वी पुरी, सुरभि ज्योति, अनिता हंसनंदानी जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं.

 

 

....morosis !  #goa #traveldiaries #superman #wonderwomen #funtimes #gannu #morepowe

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_) on

बता दें कि सुरभि ज्योति शो में बेला के किरदार में दिखाई दे रही हैं जो कि एक नागिन है, वहीं पर्ल वी पुरी की सौतेली मां का किरदार निभा रही अभिनेत्री पवित्रा पुनिया इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियां लूट रही हैं. दरअसल इन दिनों पवित्रा पुनिया ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में पवित्रा पुनिया बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं.

 

 

....she stole the thief’s heart!!

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia) on

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि पवित्रा पुनिया हाल ही में अपने प्रेमी पारस छाबरा के साथ गोवा से छुट्टियां मना कर लौटी हैं जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ साझा की है. पवित्रा इस दौरान पूल में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं वह बिकिनी पहनें हुए बड़े बोल्ड अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं.

 

 

...it’s you,because no one else makes sense! @parasvchhabrra

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia) on

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी पवित्रा कई बार अपना हॉट अंदाज़ दिखा चुकी हैं. गौरतलब है कि पवित्र पुनिया टीवी दुनिया की एक मशहूर अदाकारा हैं जो टीवी के कई शोज में काम कर चुकी हैं. इन दिनों वह एकता कपूर के मशहूर शो 'नागिन 3' के जरिये सुर्ख़ियों लूट रही हैं.

ये भी पढ़े

जल्द दिखेगा हिना खान का नया रूप

Naagin 3 : क्या परिवार के सामने आ जाएगा बेला का सच?

सल्लू मियां का शो बंद करवाएंगे बिग बी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -