Naagin 3 : क्या परिवार के सामने आ जाएगा बेला का सच?
Naagin 3 : क्या परिवार के सामने आ जाएगा बेला का सच?
Share:

एकता कपूर का सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' इन दिनों दर्शकों के बीच छाया हुआ हैं. आये दिन शो में ट्विस्ट देखने को मिल रहें है जो दिन ब दिन शो को और भी रोमांचक बना रहें हैं. अब कहानी के मुताबिक़ शो में दिखाया जा रहा है कि बेला के नागिन अवतार के बारे में घर के एक सदस्य को पता चल जाता है जिससे बेला की मुश्किलें काफी बढ़ गई है.

गौरतलब है कि बेला के किरदार में टीवी दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति है और विष नागिन की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी हैं. शो में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी एक खास भूमिका में हैं. शो जब से शुरू हुआ है तभी से लेकर अब तक शो में कई नए किरदारों को एंट्री हो चुकी हैं जिससे शो पहले से ज्यादा दर्शकों को पसंद आ रहा है.

यही नहीं बल्कि शो इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में भी अपनी एक ख़ास जगह बनाये हुए बैठा है. बता दे कि टीवी अभिनेत्री आम्रपाली सिन्हा शो में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. इस शो में वह शलाका की भूमिका निभाएगी. खबरों की माने तो वह शो में नागिनों को नियंत्रित करेगी.

 

अब हाल ही में शो का नया प्रोमो आया है जिसे देखने के बाद ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि सुरभि ज्योति की पहचान असली नागीन के तौर पर माहिर के परिवार के सामने आ जाएगी. माहिर की भूमिका में टीवी के मशहूर अभिनेता पर्ल वी पुरी हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शो के पहले और दूसरे सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था अब शो के तीसरे सीजन को भी दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं.

ये भी पढ़े

सल्लू मियां का शो बंद करवाएंगे बिग बी

बंगाली लुक में लोगों को भा गई मौनी रॉय

एक बार फिर घर संभालेंगी तुसली और पार्वती भाभी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -