सल्लू मियां का शो बंद करवाएंगे बिग बी
सल्लू मियां का शो बंद करवाएंगे बिग बी
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अपने रियलिटी शोज़ के लिए जाने जाते हैं. इन दिनों सल्लू मियां सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले गेम शो 'दस का दम' को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान अपने फैंस को इस शो के जरिए एंटरटेन करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन दर्शकों को उनके शो का कांसेप्ट कुछ खास पसंद नही आया.

टीआरपी लिस्ट में भी ये शो अपनी जगह नही बना पा रहा है और हाल ही में ऐसी खबरें सुनने में आ रही हैं कि सलमान का ये शो सितम्बर तक ऑफ एयर हो जाएगा. इस खबर को सुनकर तो आपके मन में भी ये ही सवाल आ रहा होगा कि दस का दम को कौनसा शो रिप्लेस करेगा?

तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं दस का दम को रिप्लेस करेगा 'कौन बनेगा करोड़पति-10'. जी हाँ... बिगबी का ये शो 3 सितम्बर से शुरू होगा जो कि 8:30 बजे प्रसारित किया जाएगा. अमिताभ बच्चन का शो हमेशा से ही टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाता आया है. कौन बनेगा करोड़पति शो को सभी लोग खूब पसंद भी करते है.

दर्शकों को तो सलमान के इस शो से काफी ज्यादा उम्मीदे हैं और ऐसा भी कहा जा रहा है कि बिग बी का ये शो टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाएगा. वहीं दस का दम की बात करे तो सलमान का ये शो पूरे 9 साल बाद टीवी पर लौटा था. दस का दम की शुरुआत साल 2008 में हुई थी. इस बार शो का तीसरा सीजन प्रसारित हो रहा है. वैसे सलमान खान जल्द ही बिगबॉस सीजन-12 लेकर भी आ रहे हैं.

तो क्या बॉलीवुड में वापसी के लिए इतनी फीस ले रही देसी गर्ल ?

दबंग टूर से सामने आई सलमान की ऐसी तस्वीर

ऐसा कर सलमान की राह से हटे अजय...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -