जल्द दिखेगा हिना खान का नया रूप
जल्द दिखेगा हिना खान का नया रूप
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान जब से बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी हैं तब से वह पहले से भी ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं. यही नहीं बल्कि अब हिना खान बड़े पर्दे पर भी आगाज करने को तैयार हैं. खबरों की माने तो वह इन दिनों अपनी शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.

अब इसी बीच खबर आई है कि हिना खान का पहला गाना 17 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है जिसके चलते वह काफी चर्चा में चल रही हैं. इस बात की जानकारी हिना खान ने खुद गाने का पहले पोस्टर शेयर करते हुई सोशल मीडिया पर दी. इस पोस्टर के साथ हिना खान ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया.

 

उन्होंने लिखा कि, Here comes my first ever commercial music video for which I am already overwhelmed by your enthusiasm. I hope you all will like it and show the constant love you have showered on me. My first debut song #Bhasoodi is releasing on 17th July.

हिना खान के पहले गाने का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि इससे पहले हिना खान की शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' का पहला पोस्टर भी रिलीज हुआ था जिसने इसी तरह सोशल मीडिया पर तहलका किया था. हिना खान के पोस्टर की तारीफ न सिर्फ भारत में बल्कि पाकिस्तान में भी खूब की गई थी.

बता दे कि हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी. इस शो के जरिये हिना खान ने अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली थी इसके बाद वह बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी थी.

ये भी पढ़े

Naagin 3 : क्या परिवार के सामने आ जाएगा बेला का सच?

सल्लू मियां का शो बंद करवाएंगे बिग बी

बंगाली लुक में लोगों को भा गई मौनी रॉय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -