जब 'नागिन' को याद आई 'ये है मोहब्बतें' की शगुन
जब 'नागिन' को याद आई 'ये है मोहब्बतें' की शगुन
Share:

टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. गौरतलब है कि इस सीरियल में अनिता ने 'शगुन' नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. अब इन दिनों अनीता अपने नए शो 'नागिन 3' में व्यस्त हो गई जिसके चलते वह अपने इस शो 'ये है मोहब्बतें' को काफी मिस कर रही है और अपने किरदार शगुन को भी.

जी हां उन्होंने अपनी यादें ताजा करने के लिए हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह शगुन वाले लुक में नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि अनिता की ये तस्वीर लगातार चर्चा में चल रही है और सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. जैसा कि आप सभी जानते है कि टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' एक पॉपुलर शो है जिसे दर्शक खूब पसंद करते है.

इस शो में अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और अभिनेता कारण पटेल मुख्य भूमिका में है जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते है. यह शो अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना रहा है. हालांकि पिछले दिनों दर्शकों ने इस शो को बंद करने की डिमांड भी कई थी दरअसल शो में कई सारी बदलाव किया गए है जो दर्शकों को पसंद नहीं आये थे. लेकिन अब शो अपनी टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है.

वहीं अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी एकता कपूर के शो 'नागिन' में नजर आ रही है. इस शो में वह नागिन की भूमिका में नजर आएंगी. अनिता के अलावा भी शो में अभिनेत्री सुरभि ज्योति और करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

'संजू' में काम करने के बाद करिश्मा तन्ना ने दिखाया अपना माधुरी लुक

हॉटनेस के मामले में सबको पीछे छोड़ गई सपना चौधरी

'नागिन 3' को लेकर एकता की पुरानी नागिन ने दिया बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -