'संजू' में काम करने के बाद करिश्मा तन्ना ने दिखाया अपना माधुरी लुक
'संजू' में काम करने के बाद करिश्मा तन्ना ने दिखाया अपना माधुरी लुक
Share:

एकता कपूर के शो 'नागिन 3' में नजर आ रही अभिनेत्री करिश्मा तन्ना एक बार फिर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. गौरतलब है कि करिश्मा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती है अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर बोल्ड तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हर बार की तरह इस बार भी बला की खूबसूरत लग रही है.

हालांकि ये पहली बार नहीं है कई बार करिश्मा ने अपनी इस तरह की बोल्ड तस्वीर शेयर कर सुर्खियां लूटी है, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अब इन दिनों वह टीवी सीरियल नागिन के जरिये भी लोगों के दिलो पर राज कर रही है. बता दे कि करिश्मा ने बड़े लम्बे समय के बाद छोटे परदे पर वापसी की है इससे पहले वह बॉलीवुड दुनिया में व्यस्त थी.

करिश्मा ने न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी काम किया है, अब वह जल्द ही आपको अभिनेता संजय दत्त पर बन रही फिल्म 'संजू' में एक मुख्य किरदार में दिखाई देंगी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस फिल्म में करिश्मा ने बॉलीवुड की डांस डीवा और धक् धक् गर्ल कही जाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का किरदार निभाया है.

इसके अलावा भी करिश्मा टीवी सीरियल 'कयामत की रात' में नजर आ रही है इस शो में उनके साथ टीवी के जाने माने अभिनेता और दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया मुख्य भूमिका में है. गौरतलब है कि करिश्मा छोटे परदे की एक मशहूर अदाकारा है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है.

ये भी पढ़े

हॉटनेस के मामले में सबको पीछे छोड़ गई सपना चौधरी

'नागिन 3' को लेकर एकता की पुरानी नागिन ने दिया बड़ा बयान

अपने पति के बारे में कुछ ऐसा बोल गई टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -