क्यूटनेस के मामले में सबको पीछे छोड़ गई सपना चौधरी
क्यूटनेस के मामले में सबको पीछे छोड़ गई सपना चौधरी
Share:

अपने लाजवाब डांस के जरिये लोगों को दिलो पर राज कर रही बिग बॉस कंटेस्टेंट का हिस्सा रह चुकी सपना चौधरी इन दिनों अपने नए लुक्स को लेकर काफी चर्चा में है. वह आये दिन एक अलग अवतार में दिखाई देती है जिसे देखकर फैंस बड़े ही हैरान रहते है. यही नहीं बल्कि इन दिनों सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हर रोज अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर तहलका कर देती है.

अब हाल में एक बार फिर सपना ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उनको पहचान पाना मुश्किल है वह पहले से ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि जब से सपना बिग बॉस का हिस्सा बनी है तभी से वह काफी चर्चा में है यही नहीं बल्कि इस शो में आने के बाद सपना के सितारे काफी बुलंद हो गए है. उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे है.

उन्होंने अभिनेता अभय देओल के साथ फिल्म 'नानू की जानू' में काम भी किया है जिसे काफी सराहा गया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सपना को अब आप जल्द ही भोजपुरी फिल्मो में भी देख पाएंगे. सपना ने अपने डांस के जरिये एक ख़ास मुकाम पा लिया है वह हरियाणा में अपनी एक ख़ास पहचान रखती है, सपना का डांस इतना मशहूर है कि उन्हें देखने के लिए लोग मर मिटते है.

बता दे कि पिता की मौत के बाद घर संभालने के लिए उन्होंने महज 12 साल की उम्र में पैसों के लिए डांस करना शुरू कर दिया था. इसके बाद सपना ने अपने डांस के जरिये लोगों के बीच अपनी पहचान बना ली और आज उन्होंने खुद को एक सफल कलाकार के रूप में स्थापित कर लिया है. आज सपना चौधरी को घर-घर में पहचाना जाता है.

ये भी पढ़े

'नागिन 3' को लेकर एकता की पुरानी नागिन ने दिया बड़ा बयान

अपने पति के बारे में कुछ ऐसा बोल गई टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस

इस टीवी एक्ट्रेस को मिला ऋषि कपूर के साथ काम करने का मौका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -