'नागिन 3' को लेकर एकता की पुरानी नागिन ने दिया बड़ा बयान
'नागिन 3' को लेकर एकता की पुरानी नागिन ने दिया बड़ा बयान
Share:

टीवी की क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर का नया शो 'नागिन 3' शुरू हो चुका है वहीं दर्शक भी इस शो को काफी पसंद कर रहे है. यही नहीं बल्कि चर्चित सेलेब्रेटी भी इस शो की काफी तारीफ कर रहे है. बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने प्रियांक शर्मा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि नागिन शो देखने के चक्कर में प्रियांक नहाना भूल गए है.

उन्होंने बताया कि एकता का ये शो बहुत ही बेहतरीन है. वहीं हाल ही में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री अदा खान की प्रतिक्रिया सामने आई है. अदा खान ने बताया कि उन्होंने शो को देखा और उन्हें काफी पसंद आया, उनका कहना है कि वह नागिन 3 को लेकर बहुत खुश है इस शो में मुख्य किरदार निभाने वाले सभी कलाकारों ने बखूबी अभिनय किया है.

गौरतलब है कि पिछले सीजन में अदा खान भी इस शो का हिस्सा थी. जिसके चलते उन्होंने कहा कि वह शो में काम करना बहुत याद कर रही वहीं मौनी रॉय को वह बेहद मिस कर रही है. बता दे कि नागिन के दूसरे और पहले सीजन ने दर्शकों को खूब लुभाया है इस शो में पहले नागिन की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय थी अब इन दिनों वह फ़िल्मी गलियारों में व्यस्त है.

नागिन के तीसरे सीजन में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति और अनिता हंसनंदानी मुख्य भूमिका में है. कहानी इस बार भी पहले की ही तरह बदला लेने पर आधारित है, लेकिन इस बार शो का प्रेजेंटेशन काफी अलग है. शो में टीवी के जाने माने अभिनेता रजत टोकस भी दिखाई देंगे, रजत टोकस ने नागिन यानी करिश्मा तन्ना के ब्वॉयफ्रेंड का किरदार निभाया है.

ये भी पढ़े

अपने पति के बारे में कुछ ऐसा बोल गई टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस

इस टीवी एक्ट्रेस को मिला ऋषि कपूर के साथ काम करने का मौका

World Environment Day : 'मेरे साईं' के अभिनेता ने बताई प्रकृति से जुड़ी ख़ास बातें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -