रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'एक थी रानी एक था रावण' की रानी
रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'एक थी रानी एक था रावण' की रानी
Share:

आप सभी इन दिनों स्टार भारत पर शुरू हुए नए शो 'एक थी रानी एक था रावण' को देख ही रहे होंगे. इस शो को आजकल लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में आप सभी को बता दें कि इस शो से एक्ट्रेस मनुल चुडास्मा ने टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया है और वह इसके पहले एड में नजर आ चुकीं हैं. वहीं यह उनका पहला शो है और ऐसे में मनुल शो में रानी की भूमिका निभा रही हैं जो आप सभी देख रहे होंगे और वह शुरू से ही अपने पहले रोल को लेकर बेहद उत्साहित रहीं हैं.

मूनल शो में बहुत संस्कारी नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह बहुत हॉट है. जी हाँ, बीते दिनों उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, ''रानी एक बहुत ही सिम्पल लड़की है जिसे वीराज नाम का लड़का परेशान करता है, वो जहां जाती हैं वो उसके पीछे आ जाता है.'' आप सभी को बता दें कि हाल ही में मूनल ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Happy mood इसमें वह काफी सेक्सी लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Kill 'em with kindness.Make up at:- @fatmupromakeup Make up by:- @tom_tomzhimoHair by :- @johitt वहीं बीते दिनों ही अपने शो के बारे में बात करते हुए मूनल ने कहा था, ''वह सिम्पल गुजराती फैमिली से हैं जिसमें मां हाउसवाइफ और पिता बिज़नेसमैन हैं.

उनका कोई फ़िल्मी बैकग्राउंड नहीं है लेकिन उन्हें एक्टिंग का शौक था इसलिए मां के कहने पर ऑडिशन दिया और फिर शो के लिए सेलेक्ट हो गईं. इस शो से पहले उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है.'' आप सभी को बता दें कि इस समय मनुल केवल 20 साल की हैं और वह इस ग्लैमर इंडस्ट्री में दूर तक जाना चाहती हैं.

पहली बार स्विमसूट में नजर आई अदिति भाटिया, दिखाया बोल्ड अवतार

पार्थ समथान ने ऐसे मनाया मजदुर दिवस, देखकर हंस पड़ेंगे आप

ड्रग्स के बाद इस बिग बॉस कंटेस्टेंट पर लगा मॉडल के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -