'नागिन 3' के इस एक्टर की पत्नी ने दिया बेटे को जन्म
'नागिन 3' के इस एक्टर की पत्नी ने दिया बेटे को जन्म
Share:

इन दिनों टीवी शो नागिन 3 खूब पॉपुलर हो रहा है. आप सभी को बता दें कि यह शो अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में ही रहता है और तो और टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर रहता है. इन दिनों शो में लगातार ट्विस्ट और दिलचस्प ट्रैक दिखाए जा रहे हैं जिसकी वजह से शो सुर्ख़ियों में हैं लेकिन इस समय हम बात कर रहे हैं टीवी शो में नजर आने वाले प्रथम की जो पॉलोमी का बेटा है. जी हाँ, प्रथम सहगल पौलमी का छोटा बेटा है और आप सभी को बता दें कि बीते कई दिनों से प्रथम इस सीरियल में नजर नहीं आ रहे थे क्योंकि वह अपने घर में नन्हें मेहमान के स्वागत की तैयारियों में जुटे थे.

प्रथम का असली नाम मिथिल है और वह बीते दिनों से अपने घर में आए नन्हे मेहनमान का स्वागत कर रहे हैं. मिथिल की पत्नी संगीता ने बीते 4 अक्टूबर को बेटे को जन्म दिया है और आपको बता दें कि उस समय वह सूरत में थी और वहीं पर ही मिथिल और संगीता ने नन्हें मेहमान का स्वागत किया था. मिथिल की बात करें तो वह दूसरे बार पिता बने है और उनका बड़ा बेटा 12 साल का है.

आप सभी को यह भी बता दें कि मिथिल टीवी दुनिया का एक जाना माना नाम है और वह अब तक कई शोज में नजर आ चुके है. उन्हें आप सभी ने बेगुसराय, ससरस्वतीचंद्र, जुनून-ऐसी नफरत तो कैसा इश्क जैसे शोज में देखा ही होगा और वह इन दिनों टीवी शो 'नागिन 3' में नजर आ रहे है.

नागिन विष के लिए फोटोग्राफर बन गया यह एक्टर

फिल्मों में एंट्री कर रहा है नागिन 3 का यह एक्टर

नागरानी बेला ने शेयर की ख़ास तस्वीरें, देखकर आप भी कहेंगे 'वाओ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -