नागिन विष के लिए फोटोग्राफर बन गया यह एक्टर
नागिन विष के लिए फोटोग्राफर बन गया यह एक्टर
Share:

इन दिनों एकता कपूर का टीवी सीरियल नागिन 3 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और इस सीरियल के कलाकरभी लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं और कभी कभी वह लाइलाइट में बने रहने के लिए आए दिन अपनी तस्वीरें अपलोड करते रहते हैं. ऐसे में सीरियल की लीड किरदार अनीता हसनंदानी जो पहले से ही काफी हॉट हैं और अब सीरियल में और ज्यादा हॉट नजर आने लगीं हैं. जी हाँ, अनीता शो में बहुत सेक्सी दिखाई देती हैं और उनसे ज्यादा हॉट टीवी शो में कोई नहीं है.

हाल ही में उन्होंने सेट से कुछ तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में अनीता ने लाल रंग की खूबसूरत हल्दी रंग की साड़ी पहन रखी है और बहुत हॉट दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है When you have friends who can click Thank you @pearlvpuri SareeBy @anusoru आपको बता दें कि यह तस्वीर पर्ल वी पूरी ने क्लिक कि है जो शो में माहिर का किरदार निभा रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि नागिन-3 एकता कपूर के फेमस शो नागिन का तीसरा सीजन है और इस बार शो में सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना, रजत टोकस और पर्ल वी पुरी मेन लीड में हैं. शो में इन दिनों ट्विस्ट आए जा रहे हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. अनीता के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं और उन्होंने अपनी स्टोरी में भी कई तस्वीरें अपलोड की है जो माहिर उर्फ़ पर्ल वी पूरी के साथ हैं.

फिल्मों में एंट्री कर रहा है नागिन 3 का यह एक्टर

नागरानी बेला ने शेयर की ख़ास तस्वीरें, देखकर आप भी कहेंगे 'वाओ'

VIDEO: करिश्मा तन्ना के डांस के आगे कुछ नहीं है रवीना टंडन का टिप-टिप बरसा पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -