पिता बनने का अहसास अनोखा है, किंशुक महाजन
पिता बनने का अहसास अनोखा है, किंशुक महाजन
Share:

पूर्व में टीवी के चर्चित शो रहे हम बात कर रहे है 'नागिन 2' सीरियल के बारे में जो की अभी तो बंद है लेकिन आज भी उसके चाहने वाले बहुत है. इस शो में हमे अभिनेता किशुंक महाजन भी अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आ चुके है. अभी हाल ही में किशुंक महाजन के घर में दो जुड़वाँ बच्चो का आगमन हुआ है. जी हां बता दे कि, छोटे पर्दे के बड़े सितारे किंशुक महाजन के घर इस दीपावली खुशियां डबल बॉक्स में आ चुकी है. बीते 7 अक्टूबर को 'नागिन 2' के ये एक्टर जुड़वां बच्चों के पिता बने हैं. उनकी पत्नी और बचपन का प्यार दिव्या गुप्ता ने 7 अक्टूबर को एक बेबी बॉय और एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है.

इंस्टाग्राम पर जुड़वा बच्चों की फोटो पोस्ट करते हुए किशुंक ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए लिखा कि, 'दो छोटे हाथ और दो छोटे पैरों ने अब हमारे परिवार को पूरा कर दिया. 7.10.2017 जैसी खास तारीख को हमारे जीवन में दो नई खुशियों का आगमन हुआ.

इनका स्वागत है.' एक अंग्रेजी वेबसाइट को अपनी इस खुशी के बारे में बताते हुए किंशुक ने कहा कि, 'पिता बनने का अहसास अनोखा है. इन दो नन्ही खुशियों के आने से अब मेरा परिवार पूरा हो गया. पति-पत्नी के साथ-साथ ये पूरे परिवार के लिए खुशी का मौका है. भगवान बहुत दयालु हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब डर्टी गर्ल विद्या को श्रीदेवी ने कहा, कहते है मुझको हवा-हवाई

'फुकरे' स्टार Ali Fazal हुए 31 साल के

श्वेता तिवारी की दूसरी शादी पर भी काली रात का साया

Bigg Boss11: लाखो कमा कर मुंह से आग उगल रही है आदर्श 'बहू' व 'भाभीजी'....

बॉयोग्राफी Beyond The Dream Girl खोलेगी हेमा मालिनी के बहुत से RAAZ...

शाहिद ने लिखा 'दिल तो बच्चा है जी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -