श्वेता तिवारी की दूसरी शादी पर भी काली रात का साया
श्वेता तिवारी की दूसरी शादी पर भी काली रात का साया
Share:

टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है टीवी रियलिटी शो बिग बॉस4 की विनर रह चुकी मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बारे में जिनका अभी कुछ दिनों पहले ही जन्मदिन था. अभिनेत्री श्वेता तिवारी जिनके बारे में यह तो पहले ही से पता था की उन्होंने दूसरी शादी की है व दूसरी शादी से उनका एक बेटा भी है. आपको बता दे की श्वेता ने 2007 में अपने पहले पति राजा चौधरी से तलाक लिया था और 2013 में उन्होंने अभिनव से शादी की थी. लेकिन ऐसा लगता है की शायद उनकी इस दूसरी शादी पर भी शायद संकट सुनने को मिल रहा है. जी हां रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी दूसरी शादी मुश्किलों से गुजर रही है. श्वेता के दूसरे पति अभिनव कोहली के एक करीबी दोस्त के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच सक्सेस और पति के करियर को लेकर मतभेद चल रहा है.

खबर के अनुसार, पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. दोनों के बीच करियर को लेकर अक्सर लड़ाई होती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनव को श्वेता की सफलता से परेशानी है. हालांकि, जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि मैं श्वेता की सफलता को लेकर कभी असुरक्षित नहीं हुआ हूं. हम दोनों ही अपने-अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं.

अभिनेत्री श्वेता तिवारी की एक बड़ी बेटी है पलक व छोटा बेटा है रेयांश. श्वेता तिवारी ने 13 जुलाई, 2013 को अपने पुराने ब्वॉयफ्रेंड अभिनव कोहली से शादी की थी. अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से शादी की बात साल 2013 में टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस रियलटी शो झलक दिखला जा... के मंच पर ही कर दी थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब डर्टी गर्ल विद्या को श्रीदेवी ने कहा, कहते है मुझको हवा-हवाई

अगले साल रिलीज होगी 'हेट स्टोरी-4' की फ़ुलस्टोरी

'ब्रह्मास्त्र' पर अयान का बयान

बिग-बी ने बिग बॉस-11 के बजाए 12

Party में शेट्टी Sisters की फूल टू मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -