जब डर्टी गर्ल विद्या को श्रीदेवी ने कहा, कहते है मुझको हवा-हवाई
जब डर्टी गर्ल विद्या को श्रीदेवी ने कहा, कहते है मुझको हवा-हवाई
Share:

विद्या बालन फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. जो भी फैंस उनकी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' का इंतजार कर रहे थे वे अब खुश हो जाए क्योकि फिल्म ‘तुम्हारी सुलू' अब तय रिलीज़ डेट के एक हफ्ते पहले ही रिलीज़ हो रही है. जी हाँ.. फिल्म के निर्माताओं ने एक बयान में नई रिलीज की तारीख घोषित की और बताया कि फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ अब 17 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म के डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी ने इस फिल्म को एक हास्य-नाटक के टुकड़े में वर्णित किया है. साथ ही फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर और शांति शिवराम ने किया है.

वैसे भी अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु का ट्रेलर आ चुका है. इस फिल्म में विद्या बालन ने श्रीदेवी को ट्रीब्यूट दिया है और उनके मिस्टर इंडिया के सांग हवा-हवाई गाने पर परफॉर्म किया है. अब नयी ख़बर यह भी है कि श्रीदेवी इस फिल्म के सांग लांच के दौरान विद्या बालन को सपोर्ट करने आ रही हैं और दोनों ही इस गाने पर परफॉर्म भी करेंगी.

श्रीदेवी से अपने कनेक्शन के बारे में विद्या बालन न मामी फिल्मोत्सव के मूवी मेला के दौरान एक दिलचस्प बात बतायी. उन्होंने बताया है कि वह जब भी श्रीदेवी से मिलती हैं, तो अपने मन की ये बात कहे बगैर नहीं रह पाती हैं, कि आज भी जब वह मिस्टर इंडिया देखती हैं, तो पागल हो जाती हैं. उन्हें इस फिल्म से इतना प्यार है. उन्होंने श्रीदेवी का चार्ली चैपलिन एक्ट कई बार यूटयूब पर भी देखा है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : जब सपना ने अर्शी के मुँह पर छिड़का काला HIT...

बिगबॉस-11 : अर्शी, सपना और हिना पहुंची जेल...

गोलमाल की हर फिल्म में अभिनेत्रियों के बदलने पर अजय ने ये कहा

Omg... सल्लू मिया और खुद की शादी पर तब्बू ने ऐसा कहा....

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' को सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -