भूत ने सेक्स कर नाबालिग को कर दिया प्रग्नेंट
भूत ने सेक्स कर नाबालिग को कर दिया प्रग्नेंट
Share:

पन्ना : मध्यप्रदेश के पन्ना जिले एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां अस्पताल में एक नाबालिग प्रसव की दावा लेने अस्पताल पहुची. वही उसने बताया कि उसे गर्भवती करने वाला कोई इंसान नहीं बल्कि एक जिन्न है. छात्रा के दिए गए इस बयान को सुनकर चिकित्सक हैरान रह गए हैं, और उन्होंने तुरन्त पुलिस को इसकी सुचना दी, फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही एक्सपर्ट्स का कहना है कि लड़की किसी मानसिक समस्या से पीड़ित हो सकती है.

बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बना रही थी, हुआ ऐसा कुछ कि चली गई प्रेमिका की जान

बताया जा रहा है, कि युवती प्रसव के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची थी, जहां डॉक्टरों ने उसके पति का नाम पूछा तो उसने बताया कि वह शादीशुदा नही है, और ये बच्चा एक जिन्न का है जो मुझे काफी लंबे समय से परेशान कर रहा है.

नाबालिग ने बताया डॉक्टर को अपना दर्द

बता दे कि युवती के दिए गए इस बयान पर युवती के घरवालो ने भी सहमति जताई और कहां कि लड़की का तांत्रिकों और बाबाओ से इलाज भी कराया जा रहा है लेकिन उसके बावजूद भी इस कोई असर नहीं पड़ रहा है. वही इस मामले में पुलिस ने बताया कि, लड़की नाबालिग है इसलिए ये मामला कुछ ज्यादा गम्भीरता से लिया जा रहा है. फ़िलहाल हमने नाबालिग का बयान दर्ज कार मामले की जांच शुरू कर दी है. एक्सपर्ट का मानना है कि ये लड़की ही नहीं बल्कि पूरा परिवार अंधविश्वास से पीड़ित है जिसकी वजह से ऐसी बातें की जा रही है. 

दिल्ली में फिर दोहराया निर्भया कांड, चलती कार में युवती के साथ गैंग रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -