बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बना रही थी, हुआ ऐसा कुछ कि चली गई प्रेमिका की जान
बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बना रही थी, हुआ ऐसा कुछ कि चली गई प्रेमिका की जान
Share:

नई दिल्ली। जालंधर के गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। आरोपी युवक को शक था कि प्रेमिका उसके साथ बेवफाई कर किसी और के साथ इश्क लड़ा रही है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अपनी प्रेमिका की लाश को खेत में दफ़न कर दिया। पुलिस ने इस हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लाश को बरामद कर लिया है।

पति के नौकरी पर जाते ही भतीजे के पास अय्याशी करने पहुच जाती चाची, एक दिन खुला रह गया दरवाजा

मिली जानकारी के मुताबिक लव ट्रैंगल के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपी युवक और 17 वर्षीय मोनिका (परिवर्तित नाम) का करीब 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच युवक को शक हुआ कि मोनिका उसे धोखा दे रही है और किसी अन्य व्यक्ति के साथ भी उसके प्रेम संबंध है। वारदात वाले दिन मोनिका ने आरोपी शख्स को मिलने बुलाया था।

मामी को हुआ जवान भांजे से इश्क ,फिर हर रात बंद कमरे में होता था सबकुछ

निर्धारित जगह पर आरोपी और मोनिका मिले जिस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने। इसके आरोपी युवक ने अपनी प्रेमिका से कहा कि तुम मुझे धोखा दे रही हो। यह बात प्रेमिका मानने को तैयार नही थी जिसको लेकर विवाद इतना बड़ा कि आरोपी युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक युवती की मां द्वारा गुमशुदा की शिकायत पर जांच करने के दौरान कॉल डिटेल के आधार पर मामले का खुलासा किया। आरोपी युवक ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -