कोयंबटूर ब्लास्ट अपडेट: आरोपी की मां बोली- 'मेरे बेटे का कोई लेना देना नहीं, वो तो मरने वाले को जानता भी नहीं'
कोयंबटूर ब्लास्ट अपडेट: आरोपी की मां बोली- 'मेरे बेटे का कोई लेना देना नहीं, वो तो मरने वाले को जानता भी नहीं'
Share:

कोयंबटूर: तमिलनाडु के कोयंबटूर में कार सिलेंडर ब्लास्ट केस में हर दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। जी दरअसल जब से इस मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने जांच शुरू की है, उसके बाद से केस की कई परतें एक-एक कर खुल रही हैं। अब तक पुलिस ने भी इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है और हाल ही में मोहम्मद थलका को भी गिरफ्तार किया गया था। जी हाँ और अब मोहम्मद की मां ने चौकाने वाला बयान दिया है। जी दरअसल उन्होंने जोर देकर कहा कि उनका बेटा निर्दोष है और इस मामले से उसका कोई लेना देना नहीं है।

गोंडा: शादीशुदा महिला के साथ घर में घुसकर बलात्कार, आरोपी ने वीडियो बनाकर की मारपीट

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि मोहम्मद थलका सेकेंड हेंड गाड़ियां बेचने का काम करता है। जी हाँ और बताया जा रहा है कि 23 अक्टूबर को जिस मारुती गाड़ी में ब्लास्ट हुआ था, वो थलका ने ही मृतक जमेसा मुबीन को दी थी। ऐसे में थलका से भी कई तरह के सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। वहीं जांच एजेंसी को शक है कि इस हमले में उसकी भी कोई भूमिका हो सकती है। हालाँकि अब मोहम्मद थलका की मां ने कहा है कि मेरे बेटे को उस समय डिटेन किया गया जब वो अपनी दुकान में था। पुलिस जानना चाहती थी कि वो गाड़ी किसको बेची गई थी। तब मेरे बेटे को उस डील के बारे में जानकारी नहीं थी। लेकिन जब उसने पता किया तो वो किसी मुबीन ने ली थी। मेरे बेटे ने पुलिस को मुबीन का घर दिखाया था। उस दिन तो उसे शाम को पांच बजे छोड़ दिया गया। अगले दिन सीसीटीवी देखे गए और उसे फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया। उसके बाद से ही वो वापस नहीं आया है। टीवी वाले उसे आरोपी बता रहे हैं। उसकी सिर्फ एक गलती थी कि वो कमीशन के लिए गाड़ियां बेचा करता था। जिसकी मौत हुई है, उससे मेरे बेटे का कोई लेना देना नहीं है।

हालाँकि इन सभी के बीच बड़ी बात ये है कि मोहम्मद थलका के पिता खुद इस समय जेल में हैं। साल 1998 में भी कोयंबटूर में एक धमाका हुआ था, उस मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी। वहीं अब उनके बेटे पर गंभीर आरोप लग रहे हैं, उसे भी पकड़ा गया है। हालाँकि मां का साफ कहना है कि वे तो पिछले तीस साल से जेल के चक्कर काट रही हैं। अब उनके बेटे को भी फंसाया जा रहा है। उनकी तरफ से अपने बेटे के लिए इंसाफ मांगा गया है। आपको बता दें कि इस मामले की बात करें तो 23 अक्टूबर की शाम एक कार में सिलेंडर विस्फोट हुआ था। इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई थी।

वहीं जांच के आधार पर पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया था। उन पर यूएपीए (Unlawful Activities Prevention Act) लगाया गया था। उसके बाद जांच में पोटेशियम समेत 109 वस्तुएं जब्त की गईं थीं। इसमें पोटैशियम नाइट्रेट, सल्फर, ब्लैक पाउडर, मैकक्रैकन फ्यूज लगभग दो मीटर लंबा, नाइट्रो ग्लिसरीन, रेड फॉस्फोरस, PERN पाउडर, एल्युमिनियम पाउडर, ऑक्सीजन कनस्तर, 9 वोल्ट बैटरी क्लिप, वायर, लोहे की कील, स्विच, गैस सिलेंडर, इन्सुलेशन टेप, पैकिंग टेप, हाथ के दस्ताने, इस्लामी विचारधारा के विवरण के साथ नोटबुक और जिहाद के बारे में विवरण आदि जब्त किया गया था।

वाह रे पुत्र...अपनी ही माँ को कर दिया आग के हवाले

इंदौर: बाइक चुराने और पर्स लूटने का आरोपी बोला - पिता की जमानत करवानी थी, इसलिए...

OMG! सेशन कोर्ट की जेल के नीचे कैदियों ने खोद दी इतनी लम्बी सुरंग, जब खुला राज तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -