वाह रे पुत्र...अपनी ही माँ को कर दिया आग के हवाले
वाह रे पुत्र...अपनी ही माँ को कर दिया आग के हवाले
Share:

वैशाली: छठ के अवसर पर व्रत रखने वाली मां को बेटे ने ही जिन्दा जला दिया। रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर रविवार रात हाजीपुर सदर थाना इलाके के रामाशीष चौक की है। स्मैक के नशे में चूर एक बेटे ने छोटे से विवाद के उपरांत अपनी मां को जिंदा जला डाला। मृतका की पहचान रंजू देवी के रूप में हुई। बोला जा रहा है कि युवक ने विवाद के उपरांत  अपनी मां को जिन्दा जला दिया। नशे में होने की वजह वह भी झुलस गया। हाजीपुर सदर हॉस्पिटल में उसका उपचार किया गया। एक दिन बाद सोमवार काे होश में आने के बाद आरोपी बेटे ने कहा है कि कैसे उसने अपनी मां को जलाया।

अब कर रहा अफसोसः रोहित ने कहा है कि उसका दिमाग काम नहीं कर रहा था। विवाद के उपरांत मां को कमरे में बंद किए जा चुके है। मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकालकर लाया और पूरे रूम में छिड़क दिया। फिर रूम में लाइटर से आग लगाकर अपनी मां को जिंदा जला दिया। इस घटना में रोहित कुमार खुद भी झुलस गया था। लेकिन वह इतने नशे में था उसको इसका पता भी नहीं चला। उसने कहा है कि उसे मां के मर जाने का अफसोस है। उसका दिमाग काम नहीं कर रहा था, क्योंकि उसने व्हाइटनर पी थी।रोहित ने कहा है कि उसकी मां छठ व्रत करती थी। वह अर्घ्य देने जाता था। मृतका रंजू देवी की उम्र 38 साल की बताई जाती है। समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी की रहने वाली थी। रामाशीष चौक पर किराए के मकान में रह छोटा-मोटा काम करती थी। आरोपी 22  साल के रोहित कुमार कबाड़ चुनता था।

पुलिस कर रही कार्रवाईः घर में आग लगने की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को डाली। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस और दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है। महिला को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के उपरांत फौरन कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी रोहित कुमार को घटना स्थल से हिरासत में ले लिया है। वह इतना नशे में था कि उससे कुछ भी बात करना संभव नहीं था। इसीलिए उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया था। लगभग 18 घंटे के उपरांत जब उसे होश आया तो उसने बताया कि उससे गलती हो गई। घटना की जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने कहा है कि पुत्र के द्वारा अपनी मां की हत्या का केस सुनने के लिए मिला है। मां पूरी तरह जल चुकी थी। जबकि पुत्र नशे में था। होश में आने पर उसने बयान दिया है, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

इंदौर: बाइक चुराने और पर्स लूटने का आरोपी बोला - पिता की जमानत करवानी थी, इसलिए...

OMG! सेशन कोर्ट की जेल के नीचे कैदियों ने खोद दी इतनी लम्बी सुरंग, जब खुला राज तो...

छठ पर शराबी पिता ने फरसे से काट डाली बेटी की गर्दन, दारु पीने के लिए मांग रहा था पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -