'मेरी जमीन नहीं दिलाई, अब मैं मरने वाला हूं', सल्फास की गोली खाकर थाने पहुंचकर बोला किसान, हुई मौत
'मेरी जमीन नहीं दिलाई, अब मैं मरने वाला हूं', सल्फास की गोली खाकर थाने पहुंचकर बोला किसान, हुई मौत
Share:

श्योपुर: मध्य प्रदेश के श्योपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक किसान ने सल्फास खाकर खुदखुशी कर ली। कहा जा रहा है कि किसान सल्फास खाकर थाने पहुंचा था। जहां उसने पुलिस से कहा कि मेरी जमीन नहीं दिलाई, अब मैं मरने वाला हूं। यह सुनकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए तुरंत ही उसे हॉस्पिटल में भर्ती ले जाया गया। किसान की गंभीर हालत को देखते हुए उसे कोटा रेफर किया गया। मगर कोटा ले जाते वक़्त रास्ते में किसान ने दम तोड़ दिया। 

यह मामला देहात थाना क्षेत्र के मातासुला गांव का है। किसान रामबिलास मीणा ने एक जमीन का एग्रीमेंट भैरूलाल और दीनू गुप्ता से किया था। पैसा लेने के पश्चात् भी दोनों ने जमीन को नहीं छोड़ा तथा उसे परेशान करते रहे। इस मामले को लेकर उसने कई बार पुलिस एवं प्रशासन से भी गुहार लगाई। मगर उसकी किसी ने कोई सहायता नहीं की। इससे परेशान रामबिलास बुधवार को सब्जी मंडी गया। जहां उसने सल्फास खा लिया। 

तत्पश्चात, देहात थाने पहुंचकर पुलिसकर्मियों से बोला कि मेरी जमीन नहीं दिलाई, अब मैं मरने वाला हूं। मैंने जहर खा लिया तथा वो उल्टीयां करने लगा। तुरंत ही उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए किसान को कोटा रेफर कर दिया। मगर हॉस्पिटल ले जाते वक़्त मार्ग में हुई मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। तहकीकात के बाद के ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ जारी, सेना ने घेरा पूरा इलाका

'800 साल पुरानी है हाजी मलंग दरगाह और वहां कोई मंदिर नहीं है', ट्रस्ट के चेयरमैन नासिर खान का दावा

'नेहरू परिवार के बेटे हैं राहुल, लोग उन्हें देखने इकट्ठे हो जाएंगे, लेकिन...', कांग्रेस की आगामी यात्रा पर बदरुद्दीन अजमल का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -