'नेहरू परिवार के बेटे हैं राहुल, लोग उन्हें देखने इकट्ठे हो जाएंगे, लेकिन...', कांग्रेस की आगामी यात्रा पर बदरुद्दीन अजमल का तंज
'नेहरू परिवार के बेटे हैं राहुल, लोग उन्हें देखने इकट्ठे हो जाएंगे, लेकिन...', कांग्रेस की आगामी यात्रा पर बदरुद्दीन अजमल का तंज
Share:

गुवाहाटी: ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' शुरू करेंगे, लेकिन लोग कांग्रेस को वोट नहीं देंगे। बदरुद्दीन ने कहा कि, "राहुल गांधी नेहरू परिवार के बेटे हैं। जब वह कहीं भी जाएंगे, तो लोग वहां इकट्ठा हो जाएंगे और लोग उन्हें हीरो के रूप में देखेंगे। लेकिन लोग उन्हें वोट नहीं देंगे, कांग्रेस को वोट नहीं देंगे। यह काम नहीं करेगा।" अजमल ने गुरुवार को असम के बारपेटा जिले के बाघमारा चार इलाके में एक सार्वजनिक बैठक में भाग लेने के बाद मीडिया से बात की।

बता दें कि, राहुल गांधी 14 जनवरी को मणिपुर से 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' शुरू करेंगे।  बदरुद्दीन अजमल ने यह भी कहा कि, पहले उन्होंने (राहुल गांधी) देश का करीब 50 फीसदी हिस्सा यात्रा की और यह अच्छा था। उन्होंने पुछा कि, "लेकिन चुनाव में उन्हें जो नतीजे मिले, क्या उन्हें अपेक्षित नतीजे मिले?"  वहीं, ED द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस दिए जाने के सवाल के जवाब में बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि मोदी जी के पास दबाव बनाने के लिए कोई नई लाइन नहीं है और वे केजरीवाल, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को जेल में डाल देंगे। 

अजमल ने कहा कि, "यह INDIA गठबंधन के लिए खतरा है। अगर आप लोग शांत नहीं बैठेंगे तो हम एक-एक करके सभी को ED को सौंप देंगे। वे जितना संभव हो उतने लोगों को डराने की कोशिश करेंगे।"  

गौतम अडानी फिर बने एशिया के सबसे अमीर शख्‍स, जानिए कितनी है नेटवर्थ?

एनकाउंटर में ढेर हुआ गैंगस्टर विनोद उपाध्याय, 1 लाख रुपये का था इनाम

ब्राह्मण लड़की को भगा ले गया मुस्लिम युवक, नहर किनारे मिले कपड़े-मोबाइल और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -