MWC 2020 इवेंट में कोरोनावायरस से बचाव के लिए इस पॉलिसी को किया लागू
MWC 2020 इवेंट में कोरोनावायरस से बचाव के लिए इस पॉलिसी को किया लागू
Share:

कोरोना के कहर से बचाव के लिए चीन अलग अलग तरीके अपना रहा है. चीन के अलावा कई देश वायरस से सुरक्षा के लिए कदम उठा रहे हैं. इसको ध्यान में रखते हुए अब इस माह बार्सिलोना में होने वाले वर्ल्ड मोबाइल कांग्रेस में नो हैंडशेक पालिसी लागू की गई है.कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि अभी कोरोना का कहर यहां नहीं देखने को मिला है मगर एहतियात के तौर पर पहले ही इसे यहां लागू कर दिया गया है. चूंकि कोरोना वायरस को एक दूसरे के संपर्क में आने की वजह से फैलने वाला माना जा रहा है इस वजह से उसको ध्यान में रखते हुए पहले ही यहां इन चीजों पर अंकुश लगाया जा रहा है. डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार हैंडशेक पालिसी लागू कर दी गई है.

coronaviraus का एक और मामला आया सामने, थाइलैंड में मिला पहला मरीज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसी माह 24-27 फरवरी 2020 के बीच बार्सिलोना में वर्ल्ड मोबाइल कांग्रेस का आयोजन किया जा रहा है. फिलहाल एलजी कंपनी ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने से मना कर दिया है. कोरियाई कंपनी एलजी ने अपने नवीनतम गैजेट्स की घोषणा करने के लिए निकट भविष्य में अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित करने की भी बात कही है.विशेषज्ञों का डर है कि इससे 'डोमिनोज प्रभावित' हो सकता है और अन्य प्रमुख खिलाड़ियों को इस घटना से पीछे हटते हुए देखा जा सकता है, जोकि प्रौद्योगिकी उद्योग के कैलेंडर की प्रमुख तिथियों में से एक है. कोरोनावायरस के प्रकोप से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है, चीनी अधिकारियों ने लगभग 500 मौतों और 24,500 से अधिक संक्रमणों की रिपोर्ट की है.

भारतीय क्रिकेट को लेकर बड़ा खुलासा, आखिर क्यों रायुडू को किया था टीम से बाहर

इवेंट को लेकर जीएसएम एसोसिएशन ने यह कहकर प्रतिक्रिया दी है कि कोरोनावायरस का 'इस प्रकार घटना पर न्यूनतम प्रभाव' पड़ा है और यह कहना कि इसमें सावधानी बरती गई है.इस सप्ताह इसने स्वच्छता संबंधी सिफारिशों का पालन करने और 'नो-हैंडशेक पॉलिसी' का पालन करने के लिए अपने अपेक्षित एक लाख प्रतिभागियों को प्रोत्साहित करने के लिए ऑनसाइट संकेतों की घोषणा की.

जन्म लेने के 30 घंटे अंदर ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया नवजात, माँ भी थी मरीज

किसी महल से कम नहीं दिखता अशोकनगर का यह रेलवे स्टेशन

भारतीयों की फ्री एंट्री पर भूटान ने लगाया बैन, अब रोज़ चुकाने होंगे इतने रुपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -