coronaviraus  का एक और मामला आया सामने, थाइलैंड में मिला पहला मरीज
coronaviraus का एक और मामला आया सामने, थाइलैंड में मिला पहला मरीज
Share:

बैंकॉक: दिन व दिन बढ़ रहा कोरोना का कहर आज लोगों कि जान ले रहा है वहीं एक के बाद एक मामले सामने आ रहे है वहीं एक मामला थाइलैंड का देस्खने को मिल रहा है जंहा थाइलैंड के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि पहला व्यक्ति जिसमें कोरोना वायरस से संक्रमण की पुष्टि हुई थी, वह पूरी तरह से ठीक हो गया है और उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. थाईलैंड में नौ मामले सामने आए हैं. यह मरीज  50 वर्षीय टैक्सी ड्राइवर था. उसके  टैक्सी में चीनी पर्यटकों ने सफर किया था. चीन में गुरुवार को कोरोना वायरस के प्रकोप से मौत का आंकड़ा 563 हो गया है. स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुसार बुधवार को 73 लोगों की मौत हो गई. समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार यह एक दिन में अबतक का सबसे ज्यादा मौत का आंकड़ा है. कुल  28,018 मामलों की पुष्टि हो गई है. बुधवार को  3,694 नए मामले सामने आए. देश के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने इसकी  घोषणा की.

चीन अपने संसद की वार्षिक बैठक को टाल सकता है: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि चीन अपने संसद की वार्षिक बैठक को टाल सकता है. समाचार एजेंसी रायटर्स के अनुसार नेशनल पीपुल्स कांग्रेस (एनपीसी) में लगभग 3,000 प्रतिनिधि हैं. आमतौर पर कम से कम 10 दिनों तक चलने वाले सत्र के लिए  बीजिंग में इकट्ठा होते हैं, जो 5 मार्च से शुरू होता है. इस दौरान कई अहम कानून पारित होते हैं और सालभर के लिए प्रमुख आर्थिक लक्ष्यों के बारे में जानकारी दी जाती है.

10 नए मामलों में चार जापानी:  मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि अभी 170 लोगों के टेस्ट का रिजल्ट आना बाकी है. क्रूज में 3700 लोग सवार हैं. 10 नए मामलों में चार जापानी, दो अमेरिकी, दो कनाडाई, न्यूजीलैंड का एक व्यक्ति और ताइवान का एक व्यक्ति शामिल था.

दुनिया भर के मुसलामानों से इमरान खान की अपील, कहा- अपने ऊपर हो रहे अत्याचार के खिलाफ...

ब्रिटिश अर्थव्यवस्था को लेकर बड़ा खुलासा, भारतीयों का है सबसे ज्यादा योगदान

दिनों दिन बढ़ा कोरोना का वार, मृतकों की संख्या 560 के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -