चुनाव के दौरान लोगों को आकर्षित करने के लिए बांटी थी शराब, 5 की मौत

मुजफ्फरपुर: बिहार में कथित रूप से जहरीली शराब पीकर व्यक्तियों की मौत का सिलसिला जारी है। मुजफ्फरपुर के कांटी थाना इलाके में बीते 24 घंटे के चलते 5 व्यक्तियों की मौत हो गई है, जबकि अभी भी आधा दर्जन व्यक्ति बीमार बताए जा रहे हैं। हालांकि, इस के चलते एक बार फिर कार्रवाई के नाम पर थाना प्रभारी तथा चौकीदार को सस्पेंड कर दिया गया है।

वही पुलिस का दावा है कि शराब के विरुद्ध निरंतर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इस मामले में अब तक 10 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही पुलिस के एक अफसर ने बुधवार को बताया कि सभी मृतक नरोत्तम पंचायत के सीरिसियां तथा मानिकपुर गांव के रहने वाले वाले हैं। आरोप है कि पंचायत चुनाव को लेकर उम्मीदवारों ने शराब बंटवाई थी, जिसे पीकर व्यक्ति पहले बीमार हुए तथा बाद में मौत हो गई।

वही मुजफ्फरपुर के सीनियर पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया कि प्रारंभिक तहकीकात में मौत की वजह शराब पीना ही लग रहा है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। इस मामले में कांटी थाना प्रभारी कुंदन कुमार तथा दो चौकीदारों को सस्पेंड कर दिया गया है। दूसरी तरफ मुजफ्फरपुर (पश्चिमी) के पुलिस उपाधीक्षक अभिषेक आनंद ने बुधवार को कहा कि इस केस में अब तक मुखिया उम्मीदवार समेत 10 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस शराब के विरुद्ध निरंतर अभियान चला रही है।

अंडे खाने को लेकर हुआ विवाद, कुछ देर बाद हुई मौत

नकली एंटीक डीलर मामले में केरल पुलिस के शीर्ष आईजी निलंबित

पत्नी मांग रही थी मोबाइल पति को चाहिए थे कपड़े, दोनों के बीच हुआ विवाद और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -