पत्नी मांग रही थी मोबाइल पति को चाहिए थे कपड़े, दोनों के बीच हुआ विवाद और फिर...
पत्नी मांग रही थी मोबाइल पति को चाहिए थे कपड़े, दोनों के बीच हुआ विवाद और फिर...
Share:

लखनऊ: देवरिया जिले के बरहज थाना इलाके के पैना में बीते मंगलवार की देर सांय पति ने पत्नी का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। उसने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से वारदातको अंजाम दे डाला। पुलिस आरोपी पति को बंदूक सहित गिरफ्तार करके उससे पूछताछ कर रही है। घटना की सूचना होने पर एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने मौके पर पहुंच कर हत्याकांड के बारे में अब भी पूछताछ की जा रही है।

भटनी थाना क्षेत्र के प्यासी गांव के रहने वाले अर्जुन मिश्र ने अपनी बेटी अनुराधा का विवाह 4 साल पूर्व पैना गांव के रहने वाले नरेन्द्र उर्फ गोल्डेन तिवारी के साथ हुआ था। नरेन्द्र मुम्बई में नौकरी करता था। कोविड-19 काल में वह गांव में रहकर और चौराहे पर स्टेशनरी की दुकान खोल ली। मंगलवार को नरेन्द्र ने अपनी पत्नी अनुराधा तिवारी (26) का मोबाइल खरीद लिया है। शाम को नरेन्द्र दुकान से घर पहु़ंचा और कहीं जाने के लिए पत्नी से अपना कपड़ा मांगने लगा। इस पर उसने पहले मोबाइल लौटाने की बात भी बोली है। इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इसी पर नरेंद्र ने गोली मारने की धमकी दी तो अनुराधा ने  बोला कि गोली मार दे लेकिन वह बिना मोबाइल लिए कपड़ा नहीं देने वाली।

इस पर नरेन्द्र गुस्से में आ गया और पिता की लाइसेंसी बंदूक से उस पर गोली चला दी। गोली गर्दन के पास लगने से अनुराधा की घटना स्थल पर ही जान चली गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ पहुंचे। आंगन में मरी पड़ी अनुराधा को देख कर लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। कुछ ही देर में थानेदार टीजे सिंह मयफोर्स घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने हत्याकांड की सूचना अधिकारियों को देते हुए आरोपी नरेंद्र को असलहे के साथ हिरासत में ले कर लिया।

छठ पूजा को लेकर उत्तराखंड में हुई जबरदस्त तैयारी, गंगाघाटों पर तैनात हुई टीमें

आज डूबते और कल उगते सूर्य ​को अर्घ्य देगी महिलाएं, जानिए इससे जुड़ी जरुरी बातें

Video: तेज रफ़्तार ऑडी ने 11 लोगों को बुरी तरह रौंदा..., भयावह मंजर देख काँप उठे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -