अंडे खाने को लेकर हुआ विवाद, कुछ देर बाद हुई मौत

फतेहाबाद: हर‍ियाणा के फतेहाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां मंगलवार देर शाम पायनियर विद्यालय के पास एक शख्स का चाकूओं से गोदकर क़त्ल कर दिया गया। मृतक शख्स 19 वर्ष का था, जो 10वीं कक्षा का विद्यार्थी था। शख्स की पहचान हंस कॉलोनी निवासी सुखदेव उर्फ सुखी के तौर पर हुई।

वही मृतक के शव को पुलिस नागरिक अस्पताल लेकर आई तथा परिवार वालों को खबर दी। मौके पर पहुंचे सीन ऑफ क्राइम इंचार्ज के मुताबिक, शख्स को पेट के नीचे 10 से अधिक बार चाकू मारा गया था। वहीं परिवार वालों ने कॉलोनी के ही एक अन्य शख्स पर क़त्ल का संदेह जताया है। शहर थाना प्रभारी तथा उनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर तलाशी आरम्भ कर दी है।

मृतक सुखदेव के भाई रामनिवास ने कहा कि घटना से 10 मिनट पूर्व ही सुखदेव घर से निकला तथा बाद में उन्हें पुलिस से तहरीर प्राप्त हुई कि उसके भाई की मौत हो गई है। तत्पश्चात, अब वे फतेहाबाद के नागरिक हॉस्पिटल में पहुंचे हैं। रामनिवास ने कहा कि उसके भाई का कुछ दिन पहले ही अंडे खाने को लेकर पाली नाम के शख्स से झगड़ा हुआ था। उन्हें शंका है कि पाली ने ही उनके भाई का क़त्ल किया है। वहीं, अवसर पर उपस्थित फतेहाबाद के शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने कहा कि क़त्ल की तहरीर पाकर वह मौके पर पहुंचे हैं तथा मामले की तहकीकात कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि परिवार वालों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है।

पत्नी मांग रही थी मोबाइल पति को चाहिए थे कपड़े, दोनों के बीच हुआ विवाद और फिर...

इंदौर: 13 साल छोटे प्रेमी के साथ भागी महिला लौटी घर, बोली- 'पैसे खत्म हो गए तो आ गई'

भाई दूज पर घर आए दामाद की ससुर ने कर डाली हत्या, घर में ही गाड़ दी लाश

Most Popular

- Sponsored Advert -