नकली एंटीक डीलर मामले में केरल पुलिस के शीर्ष आईजी निलंबित
नकली एंटीक डीलर मामले में केरल पुलिस के शीर्ष आईजी निलंबित
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल सरकार ने फर्जी एंटीक डीलर मोनसन मावंकल से कथित संबंधों को लेकर बुधवार को पुलिस महानिरीक्षक जी लेखशमाना को निलंबित कर दिया। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को लेकशमाना के निलंबन  पर हस्ताक्षर किए, जिसमें मावुनकल से उनके कथित घनिष्ठ संबंधों का हवाला दिया गया है, जो इस समय न्यायिक हिरासत में हैं । लेखशमाना, जो वर्तमान में यातायात विभाग के प्रभारी हैं, उन्हें जनवरी में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के पद पर पदोन्नत किया जाना तय था, लेकिन इस कार्रवाई के बाद संभतः  उन्हें पदोन्नत नहीं किया जाएगा ।

54 वर्षीय मावुनकल को क्राइम ब्रांच ने सितंबर में कोच्चि में अपने घर से गिरफ्तार किए जाने के बाद से लेकशमाना और उनके  करीबी संबंधों का नाम सामने आया, जिसके बाद पीड़ितों ने विजयन से शिकायत की थी कि इस  ' मास्टर फ्रॉड ' ने  10 करोड़ रुपये की ठगी की  है । केरल उच्च न्यायालय द्वारा उठाए गए  प्रश्नों से केरल पुलिस की समस्याएं और बढ़ गई थीं जब मावंकल से जुड़ा एक और  मामला उनके समक्ष आया  । जांच की गति  को लेकर कोर्ट ने पुलिस को बुरी तरह से लताड़ा । 
हाल ही में सेवानिवृत्त राज्य पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा और सेवारत अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मनोज अब्राहम को  कोच्चि में मावंकल के 'संग्रहालय' का दौरा करने की तस्वीरें  वायरल हुई थीं | 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -