यूपी में युवक की धारदार औजार से गर्दन काटकर की निर्मम हत्या, ये है मामला

Aug 07 2020 08:08 PM
यूपी में युवक की धारदार औजार से गर्दन काटकर की निर्मम हत्या, ये है मामला

मेरठ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों से कई अपराध सामने आ रहे है. वही इस बीच राज्य के मुजफरनगर में शुक्रवार को नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति का धारदार औजार से गला रेतकर मर्डर कर दिया. व्यक्ति का शव लहूलुहान अवस्था में इलाके के बाहर एक खेत में पड़ा पाया गया. जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की सुचना ली. पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही निरंतर केस की जांच पड़ताल की जा रही है. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नई मंडी कोतवाली इलाके के गांव सहावली रहवासी जोगेंद्र (30) पुत्र रामपाल बृहस्पतिवार शाम साढ़े पांच बजे अपने घर से निकला था, जिसके पश्चात् वह देर रात्रि तक घर नहीं लौटा. प्रातः परिजनों के बहुत खोजबीन किए जाने पर उसका कोई सुराग प्राप्त नहीं हो सका. वहीं कुछ ग्रामीण जब अपने कार्य के लिए निकले, तो इलाके के बाहर जंगल में एक खेत में उसकी खून से लथपथ लाश पाई गई. 

वही ग्रामीणों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी. सुचना प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना कि जानकरी देते हुए पुलिस ने अपने बयान में बताया कि युवक का धारदार औजार से गला रेतकर मर्डर किया गया है. परिजनों की सुचना के आधार पर पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी. केस में जांच पड़ताल की जा रही है. हालाँकि अभी हत्या के कारणों का स्पष्ट रूप से खुलासा नहीं हो पाया है, जांच के पश्चा ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल पुलिस द्वारा जांच निरंतर जारी है.

यूपी में दरोगा ने बीजेपी अधिकारी को जड़े 2 थप्पड़, थाने में मचा हंगामा

सीएम शिवराज पर भ्रामक जानकारी शेयर करना पड़ा महंगा, डॉक्टर राजन हुआ गिरफ्तार

फ़्रांस-कनाडा-ऑस्ट्रेलिया से अमीर है भारत, देखिए 10 सबसे रईस देशों की सूची