यूपी में दरोगा ने बीजेपी अधिकारी को जड़े 2 थप्पड़, थाने में मचा हंगामा
यूपी में दरोगा ने बीजेपी अधिकारी को जड़े 2 थप्पड़, थाने में मचा हंगामा
Share:

आगरा: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में बीते कुछ दिनों से आये दिन कई मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच पिनाहट कस्बे के सदर बाजार इलाके में बृहस्पतिवार की रात्रि अपने घर के समक्ष खड़े बीजेपी के नगर अध्यक्ष निखिल गुप्ता गश्त कर रहे, दरोगा जितेंद्र कुमार के कहने पर भीतर नहीं गए. इस पर दरोगा ने उन्हें दो थप्पड लगा दिए. 

वही घटना की सुचना प्राप्त होते ही भाजपा पार्टी ने थाना घेर लिया तथा दरोगा के निलंबन की डिमांड लेकर तीन घंटे तक प्रदर्शन तथा हंगामा मचाया. वे रात्रि 11 बजे तब हटे, जब एसएसपी बबलू कुमार ने दरोगा को लाइन पेश कर दिया. सीओ फतेहाबाद को केस की जांच दी गई है. साथ ही निखिल गुप्ता घर के समक्ष खड़े कुछ लोगों से बात कर रहे थे. उनका यह आरोप है कि तभी पिनाहट थाने में तैनात पुलिस अफसर जितेंद्र ने आकर उनको घर में भीतर जाने के लिए कहा. आगे निखिल ने बताया कि वे लोगों से चर्चा कर ही रहे थे कि दरोगा जोश में आ गए. उन्होंने करीब आकर दो थप्पड़ लगा दिए तथा भला-बुरा भी कहा.

वही दूसरी तरफ इस मामले का पता चलने पर भाजपा अधिकारीयों ने थाना घेर लिया. नगर अध्यक्ष ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने मामले की सुचना जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह कुशवाह को दे दी है. दरोगा के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए. भाजपा नेता की भीड़ बढ़ती गई. साथ ही जानकारी पर सीओ फतेहाबाद विकास जायसवाल अवसर पर पहुंचे. थाना अध्यक्ष पिनाहट कुंवर पाल सिंह ने अपने बयान में बताया कि पूरा केस उच्च अधिकारियों को बता दिया है. सुचना मिलने पर कार्यवाही होगी. इसी बीच पूर्व मिनिस्टर अरिदमन सिंह ने एसएसपी को कॉल पर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. वही अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

राहुल गाँधी से बोले कांग्रेस नेता- 'बिहार चुनाव की तैयारियों में हो चुकी देर'

जैसलमेर के होटल में ठहरे विधायकों की हो रही फोन टैपिंग, केंद्रीय मंत्री ने लगाए गंभीर आरोप

जेपी नड्डा बोले- कांग्रेस और चीन के एग्रीमेंट से सुप्रीम कोर्ट तक हैरान, सोनिया गाँधी दें जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -