'जुमे की नमाज़ के बाद सीधे घर जाएं मुसलमान..', कानपुर हिंसा के बाद मुस्लिम निकाय की अपील
'जुमे की नमाज़ के बाद सीधे घर जाएं मुसलमान..', कानपुर हिंसा के बाद मुस्लिम निकाय की अपील
Share:

लखनऊ: 3 जून को कानपुर में भड़की हिंसा के बाद जुमा से पहले मुस्लिम संगठनों ने मुस्लिम समुदाय को बड़ी सलाह दी है। 10 जून को होने वाली जुमे की नमाज से पहले मुस्लिम संगठनों ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से नमाज के बाद सीधे घर जाने की हिदायत दी है। मुस्लिम निकाय समुदाय ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि कल जुमे की नमाज के बाद मुसलमान सीधे अपने घर जाएं।

वहीं, दूसरी तरफ भाजपा की युवा शाखा के महासचिव पवन गुप्ता ने शहर काजी के खिलाफ उनके बयान के लिए FIR दर्ज करने की मांग की है। महासचिव पवन ने बताया कि शहर काजी ने कानपुर हिंसा में हो रही कार्रवाई को लेकर बयान दिया था और कहा था कि यदि बुलडोजर का इस्तेमाल हुआ, तो मुसलमानों को सड़कों पर उतरने के लिए विवश किया जाएगा। इस बीच, पैगंबर के खिलाफ अभद्र पोस्ट करने के आरोप में एक और फेसबुक यूजर को अरेस्ट किया गया है।

कानपुर हिंसा मामले में अब तक 54 लोगों को अरेस्ट किया जा चुका है, जबकि पोस्टर के माध्यम से अन्य आरोपियों की तलाश में आमजन की सहायता ली जा रही है। 3 जून को जुमे की नमाज के बाद कानपुर के बेकनगंज इलाके में हिंसा भड़क गई थी। पैगंबर मोहम्मद को लेकर भाजपा नेता नुपुर शर्मा के अभद्र बयान के विरोध में मुस्लिम भीड़ सड़क पर आ गई थी और जमकर पथराव किया था। पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है।

लाओस में मुद्रास्फीति की दर 18 साल के उच्चतम स्तर पर

जिस 'हिन्दू टीचर' को आतंकियों ने मार डाला, अब उनके नाम पर जम्मू कश्मीर में होगा स्कूल

क़ुतुब मीनार किसका ? जानिए क्या बोली दिल्ली की साकेत कोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -