उज्जैन में मंदिरों पर पेशाब कर रहा था मुस्लिम शख्स, हिंदू संगठनों के हंगामे के बाद भेजा गया जेल
उज्जैन में मंदिरों पर पेशाब कर रहा था मुस्लिम शख्स, हिंदू संगठनों के हंगामे के बाद भेजा गया जेल
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ के रामघाट क्षेत्र का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिल्ली का एक श्रद्धालु यह बोलते दिखाई दे रहे हैं कि जब वे रामघाट के किनारे अपने परिवार के साथ टहल रहे थे तब एक विशेष वर्ग के बुजुर्ग यहां बने छोटे-छोटे मंदिरों पर पेशाब कर रहे थे। 

वही जब उन्होंने उसे ऐसा करने से रोका तो वह नहीं माने इसके बाद उन्होंने कुछ लोगों की मदद से उसे पकड़ा तथा बाद में महाकाल थाना पुलिस के सुपुर्द किया है। महाकाल थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि रामघाट क्षेत्र में मंदिरों पर पेशाब करने की खबर प्राप्त हुई थी, तत्पश्चात, पुलिस टीम को यहां पर भेजा गया था। वृद्ध को घेरकर खड़े हिंदू संगठन के लोगों का कहना था कि बुजुर्ग द्वारा मंदिरों पर पेशाब की जा रही थी जिससे ही वे लोग आक्रोशित थे।  

वही पकड़े गए शख्स का नाम लतीफ पिता फसल निवासी फजलपुरा उम्र 60 वर्ष है जो कि नगर निगम में कुछ वक़्त पूर्व तक सफाईकमी का काम करते थे। कुछ वक़्त पहले ही वह सेवानिवृत हुए हैं। पुलिस ने जब लतीफ से पूछताछ की तो उसकी मानसिक स्थिति कुछ ठीक दिखाई नहीं दी। महाकाल थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि इस मामले में अपराधी के खिलाफ धारा 295 ए के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया गया था। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

15 वर्षीय लड़की को फार्म हाउस में बंधक बनाकर शख्स 2 दिन तक करता रहा बलात्कार, बहन ने भी दिया साथ

'150 से ज्यादा पर जीत को तैयार...' एग्जिट पोल आते ही नरोत्तम मिश्रा ने किया बड़ा दावा

'काफिरों, हमारे गुलाम बनो या अल्लाह का सच्चा धर्म स्वीकार करो, बुद्ध से अनंत तक सब मूर्तियां तोड़ी जाएंगी..', 15 स्कूलों को धमकी भरे ई-मेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -