'150 से ज्यादा पर जीत को तैयार...' एग्जिट पोल आते ही नरोत्तम मिश्रा ने किया बड़ा दावा
'150 से ज्यादा पर जीत को तैयार...' एग्जिट पोल आते ही नरोत्तम मिश्रा ने किया बड़ा दावा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद अब सबकी नजरे काउंटिंग पर टिकी हुई हैं। बृहस्पतिवार को एग्जिट पोल आने के बाद देश भर में राजनीतिक पारा हाई हो रहा है। मध्य प्रदेश में एग्जिट पोल के आंकड़ों के अनुसार, बीजेपी एवं कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर दिखाई दे रही है। दोनों पार्टियों के नेता जमकर दावा कर रहे हैं। राज्य के गृहमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता नरोत्तम मिश्र ने एग्जिट पोल को धता बताते हुए दावा ठोंक दिया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बीजेपी राज्य विधानसभा चुनाव में 150 से ज्यादा सीटें जीतेगी।

सूबे के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ''मैंने शुरुआत में ही कहा था कि हम तकरीबन 150 सीटें जीतेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी ने वह काम किया है, जहां गरीब लोगों को फायदा हुआ है, चाहे वह प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई), उज्ज्वला योजना या आयुष्मान भारत योजना हो। इसी प्रकार, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सत्ता में आते ही निर्धन लोगों के लिए कई लाभकारी योजनाएं आरम्भ कीं। हमें भरोसा है कि हम 150 से अधिक सीटें जीतेंगे।''

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की टिप्पणी -''देश टेलीविजन से नहीं विजन से चलता है'' मिश्रा ने कहा कि उनका विजन झूठ का विजन है। उन्होंने कहा, "हर कोई जानता है कि कमल नाथ ने प्रदेश में कैसा शासन किया था। उन्होंने किसी भी किसान का कृषि ऋण माफ नहीं किया था तथा किसी भी युवा को 4000 रुपये का बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया था। उनका दृष्टिकोण झूठ का दृष्टिकोण है।" बता दे कि अधिकतर एग्जिट पोल में भाजपा के मध्य प्रदेश में सत्ता बरकरार रखने का अनुमान लगाया गया है। 230 सदस्यीय मध्य प्रदेश विधानसभा के लिए 17 नवंबर को मतदान हुआ, जिसमें 77.15 प्रतिशत मतदान हुआ। वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होनी है।

चुनावी नतीजों से पहले ही 'रिजॉर्ट पॉलिटक्स' शुरू ! कर्नाटक के डिप्टी CM शिवकुमार बोले- पाँचों राज्यों के कांग्रेस विधायकों को संभाल लूंगा..

युद्धविराम ख़त्म, गाज़ा में फिर घुसा इजराइल, हमास के खिलाफ शुरू किया ग्राउंड अटैक

'मैं भी अन्ना' की तर्ज पर AAP का 'मैं भी केजरीवाल' अभियान..! जेल से सरकार चलाने की तैयारी में दिल्ली के सीएम, जनता से लेंगे राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -