श्रद्धा के 35 टुकड़े कर आफताब ने रखे थे फ्रिज में, इस वारदात को सुनकर खौल उठेगा खून
श्रद्धा के 35 टुकड़े कर आफताब ने रखे थे फ्रिज में, इस वारदात को सुनकर खौल उठेगा खून
Share:

नई दिल्ली: अपराध के बढ़ते मामले लोगों को हैरान कर रहे हैं। हालाँकि अधिकतर अपराध के मामले लव जिहाद से जुड़े रहते हैं और हैरान कर देते हैं। आज हम जिस मामले के बारे में बताने जा रहे हैं वह चौकाने वाला है। इस मामले में मुंबई के कॉल सेंटर में दोस्ती हुई और उसके बाद रिश्ता प्यार में बदल गया। जी हाँ और प्यार इतना गहरा था कि परिवार ने विरोध किया तो भागकर दिल्ली आ गए, हालाँकि उसके बाद जो हुआ वह आपके होश उड़ा देगा। जी दरअसल कपल के बीच एक दिन झगड़ा हुआ और उसके बाद लड़के ने लड़की के शरीर के 35 टुकड़े कर डाले। इस मामले को दिल्ली के महरौली इलाके का बताया जा रहा है।

पहले महिला को मारी फिर सैनिक ने खुद को भी उतार लिया मौत के घाट

जी हाँ और हत्या की ये कहानी 6 महीने पुरानी है और इसमें आरोपी लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसका नाम आफताब है। कपल का नाम आफताब और श्रद्धा बताया जा रहा है। इस मामले में बताया जा रहा है लड़की की एक कॉल सेंटर में काम करते वक्त लड़के से मुलाकात हुई। उसके बाद दोनों दोस्त बने और प्यार हो गया। अलग-अलग धर्म के चलते परिवार का विरोध करने पर दोनों भागकर दिल्ली आ गए। पुलिस का कहना है श्रद्धा के पिता ने नवंबर के महीने में अपनी बेटी के अपहरण की एफआईआर दिल्ली के महरौली थाना में दर्ज कराई। श्रद्धा के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी मुंबई के कॉल सेंटर में काम करती थी जहां उसकी मुलाकात आफताब नाम के एक शख्स से हुई। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे लेकिन परिवार वाले इस बात से खुश नहीं थे जिसके चलते उन्होंने इसका विरोध किया।

विरोध की वजह से उनकी बेटी और आफताब मुंबई छोड़कर दिल्ली आ गए और यहां पर छतरपुर इलाके में रहने लगे। वह सोशल मीडिया के जरिए बेटी की फोटो आदि को देखा करते थे लेकिन काफी दिनों से जब सोशल मीडिया पर कुछ भी अपडेट नहीं मिला तो उन्होंने उससे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। इसके बाद किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए छतरपुर इलाके में उस फ्लैट पर पहुंचे जहां उनकी बेटी रहा करती थी, लेकिन वहां पर उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। वहां गेट पर ताला लगा हुआ था, जिसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

मुंबई एयरपोर्ट से 61 किलो सोना बरामद, कस्टम ने कभी नहीं पकड़ा इतना गोल्ड !

वहीं श्रद्धा के पिता की शिकायत पर केस दर्ज किया गया और जांच शुरू हुई। उसके बाद पुलिस मुखबिर और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से आफताब को खोजा गया। वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि श्रद्धा उसपर लगातार शादी का दबाव बना रही थी जिसको लेकर उनके बीच में अक्सर झगड़ा होना शुरू हो गया। इन चीजों से तंग आकर उसने मई के महीने में बेरहमी से उसकी हत्या कर डाली और शव के टुकड़े कर अलग-अलग जगह पर जंगल में फेंक दिए। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी आफताब को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

इस मामले में पुलिस सूत्रों के का कहना है आरोपी आफताब और श्रद्धा के बीच 18 मई को झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान श्रद्धा चिल्ला रही थी, उसकी आवाज आस-पड़ोस के लोग ना सुन सकें इसके लिए आरोपी आफताब ने श्रद्धा का मुंह दबा दिया और इसी दौरान श्रद्धा की मौत हो गई। श्रद्धा को मरा हुआ देखकर आफताब घबरा गया जिसके बाद आफताब ने श्रद्धा की लाश ठिकाने लगाने की सोची और आरी से श्रद्धा के शरीर के करीब 35 टुकड़े कर दिए और उसके बाद टुकड़ों को एक-एक करके 18 दिन तक महरौली के जंगलों में फेंकता रहा। आरोपी ने 18 दिनों तक श्रद्धा के शव के टुकड़ों को फ्रिज में रखा था ताकि बदबू ना आए।

इंदौर : फिर शर्मसार हुआ शहर, बीच सड़क पर चलता रहा ड्रामा

कुत्ते के गले में बाँधा जंजीर का फंदा और लटका दिया, दर्दनाक घटना ने उड़ाए सबके होश

जेल में बंद शख्स की पत्नी को TI ने बनाया हवस का शिकार, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -