Share:
पहले महिला को मारी फिर सैनिक ने खुद को भी उतार लिया मौत के घाट
पहले महिला को मारी फिर सैनिक ने खुद को भी उतार लिया मौत के घाट

रोहतक: शहर के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के एक मकान में पूर्व सैनिक ने एक महिला को गोली मारकर खुद को भी गोली से दाग दिया। इस घटना में पूर्व सैनिक की घटनास्थल पर ही जान चली गई। घटना की जानकारी घायल महिला ने ही सुबह पुलिस को फोन कर दी इसके उपरांत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला को उपचार के लिए रोहतक PGI में भर्ती कराया है।

इस संबंध में आईएमटी थाना पुलिस और एफएसएल की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई की है। पुलिस का इस बारें में बोलना है कि अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है और जांच में जिस तरह के तथ्य सामने आ जाएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाने वाली है। दरअसल झज्जर जिले के दोहड़ गांव के निवासी पूर्व सैनिक कुलदीप फिलहाल रोहतक शहर की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में स्थित एक मकान में रह रहा था। रविवार की सुबह नरेश नामक एक महिला ने पुलिस को जानकारी दी कि कुलदीप ने उसे 2 गोलियां मार रखी हैं और खुद भी गोली मार ली हैं। जिस सूचना पर IMT थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन्होंने घायल महिला नरेश को तुरंत रोहतक PGI में इलाज के लिए भेज दिया। पुलिस ने मकान के अंदर जाकर देखा तो कुलदीप का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था और उसके पास एक रिवाल्वर भी पड़ी हुई थी।

हालात को मद्देनजर रखते हुए पुलिस ने FSL टीम को भी जांच के लिए घटनास्थल पर बुलाया। पुलिस और FSL टीम ने घटनास्थल से घटना से संबंधित तथ्य एकत्रित किए। आईएमटी थाना प्रभारी कैलाश चंद्र ने कहा है कि महिला नरेश की सूचना पर फ्रेंड्स कॉलोनी के इस मकान में पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने महिला को जख्मी अवस्था में देखा तो तुरंत एंबुलेंस बुलाकर उपचार के लिए रोहतक PGI भेज दिया। फिलहाल अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि इस घटना के क्या वजह है। मृतक कुलदीप के परिवार वालों को जानकारी दे दी है और इस मामले में जांच की जा रही है। जिस तरह के भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर पुलिस कार्रवाई की जाने वाली है।

हौद में मिली माँ बेटी की लाश, मायके पक्ष ने लगाए ये गंभीर आरोप

निजी होटल में मिला सांइटिस्ट का शव, कैंसर की दवा पर कर रहे थे शोध

बच्चे ने बाथरूम जाने का कहा, तो शराबी पिता ने कर डाली हत्या, बोरे में बंद कर फेंका शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -