इंदौर : फिर शर्मसार हुआ शहर, बीच सड़क पर चलता रहा ड्रामा
इंदौर : फिर शर्मसार हुआ शहर, बीच सड़क पर चलता रहा ड्रामा
Share:

इंदौर। देश का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर इन दिनों काफी चर्चा में दिखाई दे रहा है। मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर शहर में पिछले कई दिनों से वारदातें हो रही हैं, आपको बता दें कि पिछले दिनों शहर के एक चौराहे पर कुछ युवतियों द्वारा आपस में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, वहीं एक युवती से कार में आपत्तिजनक हरकत करने वाला वीडियो भी सामने आया था ऐसे कई मामले शहर को शर्मसार कर रहे हैं। बीते दिन शहर का एक और मामला सामने आया है जिसमें शहर के विजय नगर चौराहे के सर्विस रोड पर दो युवक आपस में झगड़ रहे थे और उनके बीच मारपीट भी हो रही थी। तो वहीं बीच बचाओ में एक लड़की घायल हो गई, झगड़े को देखने के लिए काफी लोग इकट्ठा हो गए लेकिन मदद के हाथ किसी ने नहीं बढ़ाए।

ऐसा माना जा रहा है कि मारपीट कर रहे दोनों युवक नशे की हालत में थे तथा उनमें से एक युवक के साथ लड़की भी थी जो बीच-बचाव कर रही थी वह भी नशे की हालत में थी। झुमाझटकी और नशे की हालत में होने के कारण युवती दोनों युवकों के बीच में उलझ कर सड़क पर गिर गई। काफी देर चलें इस ड्रामे के बाद दोनों युवक आपस में एक दूसरे को गालियां देते हुए वहां से चले गए। 

 

अब सवाल यह उठता है कि शहर में हो रहे यह सारे घटनाक्रम क्या नाइट कल्चर के कारण है! इंदौर शहर में प्रशासन द्वारा चेकिंग अभियान चलाकर पबों को भी बंद करवाया जा रहा है, लेकिन उसके बाद भी ऐसी घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ रही है जिसके चलते पूरे देश में इंदौर शहर की छवि धूमिल होती नजर आ रही है। अगर समय रहते यह वारदातें खत्म नहीं हुई तो वह दिन दूर नहीं की स्वच्छ इंदौर उड़ता इंदौर बन जाएगा !

कदम से कदम मिलाकर चली सेविकाएं, कई स्थानों पर हुआ संचलन का स्वागत

मतदाता सूची के पुनरीक्षण के लिए सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारियों की हुई नियुक्ति

इंदौर: होटल में संदिग्ध परिस्थिति में मिला साइंटिस्ट का शव, कैंसर की दवा पर कर रहे थे रिसर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -