कुत्ते के गले में बाँधा जंजीर का फंदा और लटका दिया, दर्दनाक घटना ने उड़ाए सबके होश
कुत्ते के गले में बाँधा जंजीर का फंदा और लटका दिया, दर्दनाक घटना ने उड़ाए सबके होश
Share:

गाजियाबाद: आजकल एक से बढ़कर एक अपराध के मामले सामने आ रहे हैं और इन मामलों में कभी-कभी तो ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो होश उड़ा देते हैं। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल इस मामले में कुत्ते के साथ बेरहमी हुई है और इस घटना का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दिल दहला देने वाला वीडियो बताया जा रहा है। इस मामले में एक दीवार पर कील लगाकर उसमें जंजीर का फंदा लगाकर कुत्ते को लटका (dog was put to death by hanging) दिया गया है।

केंद्र सरकार के कार्यालयों में आधिकारिक भाषा बने तमिल, उठी मांग

केवल इतना ही नहीं फंदा लगने के बाद भी कुत्ते के गले में दो अलग-अलग रस्सियां बांधकर उसे दो युवक खींचते नजर आए। इस घटना के वीडियो के वायरल होने के लोग गायिजाबाद पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस मामले को गाजियाबाद के लोनी थानाक्षेत्र के इलाइचीपुर का बताया जा रहा है और इसी दौरान का यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुख्य रूप से तीन लोग नजर आ रहे हैं और इनमें से 2 लोगों ने एक कुत्ते को कील पर लगी हुई जंजीर से लटकाया हुआ है। वहीं कुत्ते की गर्दन को बुरी तरह से जंजीर में जकड़ा हुआ है और वह गर्दन के सहारे हवा में लटकता दिख रहा है। यह सब होने के बाद भी कुत्ते की गर्दन को दूसरी रस्सियों से पकड़कर खींचा जा रहा है।

जी हाँ और यह काम 2 लोग कर रहे हैं, जबकि तीसरा शख्स मौके पर खड़ा है। दूसरी तरफ इस वीडियो के वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने भी ट्वीट करके जानकारी दी है कि ट्रॉनिका सिटी पुलिस को आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित कर दिया गया है। अब तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है कि इन लोगों ने कुत्तों को इतनी बेरहमी से क्यों मारा? आप सभी को बता दें कि यहाँ बीते दिनों से लगातार कुत्तों के काटने का मामला आ रहा था हालाँकि अब इस मामले ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। (वीडियो का कंटेंट वीभत्स होने की वजह से हम आपको वीडियो नहीं दिखा सकते)

FIFA वर्ल्ड कप में महिलाओं के लिए होंगी कई पाबंदियां, घुटने छिपाने से लेकर करने होंगे ये काम

जेल में बंद शख्स की पत्नी को TI ने बनाया हवस का शिकार, हुआ गिरफ्तार

अपने अंतिम समय में किस बात से दुखी रहने लगे थे नेहरू ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -