मुस्लिम परिवार को मिली भाजपा का समर्थन करने की सजा, समुदाय वालों ने ही घर पर किया हमला, परिजनों को पीटा
मुस्लिम परिवार को मिली भाजपा का समर्थन करने की सजा, समुदाय वालों ने ही घर पर किया हमला, परिजनों को पीटा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव में भाजपा ने शानदार जीत दर्ज की है . हालाँकि, अब चुनाव संपन्न होने के बाद अब पार्टी नेताओं और समर्थकों की तकरार सामने आ रही है। अब यूपी के बलिया में एक मुस्लिम परिवार पर केवल इसलिए हमला कर दिया गया, क्योंकि वह भाजपा का समर्थक है। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ को भी अपशब्द कहे गए। पुलिस ने मुस्लिम परिवार की शिकायत के आधार पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नव निर्वाचित सभासद सहित 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, रसड़ा के पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम ने जानकारी दी है कि रसड़ा थाना क्षेत्र में रविवार (14 मई) को वकील अहमद अंसारी की शिकायत पर बसपा के नव निर्वाचित सभासद नौशाद सहित 9 लोगों के खिलाफ IPC की सुसंगत धाराओं में नामजद केस दर्ज किया गया है। अंसारी ने तहरीर में आरोप लगाते हुए कहा था कि नौशाद समेत 9 लोगों ने 13 मई की शाम को उसके घर में लाठी डंडे से हमला कर दिया और परिजनों के साथ मारपीट की। इस हमले में अंसारी और उसके परिवार के लोग घायल हो गए हैं।

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि तहरीर में अंसारी ने यह भी आरोप लगाया है कि सत्ताधारी भाजपा का समर्थक होने के चलते हमलावर उससे खफा थे। अंसारी का आरोप है कि हमलावरों ने राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए  अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

बता दें कि, इससे पहले यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का जश्न मनाते हुए कुशीनगर में बाबर अली ने लड्डू बांटे थेजिससे उसके ही समुदाय के कुछ लोग बेहद नाराज़ हो गए थे और पीट-पीटकर उसकी जान ले ली थी इस मामले में पुलिस ने मुस्लिम समुदाय के ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था।  

मारपीट कर पत्नी को घर से निकाला, दिया तीन तलाक़, पति-भाभी और ननद पर केस दर्ज

भोले-भाले 40 वनवासियों को लालच देकर बनाया जा रहा था ईसाई, शहडोल से पादरी समेत 5 गिरफ्तार !

'मेरे पति को उसकी माँ खा गई..', लिखकर युवती ने लगा ली फांसी, जांच में जुटी पुलिस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -